Press "Enter" to skip to content

तेजस्वी का ट्वीट, बि’हार में अपरा’धियों की ब’हार, गो’लियों की बौछा’र, महाजं’गलराज के महा’राजा मौ’न क्यों हैं

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने कानून व्यव’स्था को लेकर राज्य सर’कार पर हमला बोला है। रवि’वार को किए अपने ट्वीट में तेजस्वी ने आरोप लगाया है कि बिहार में अपराधि’यों की बहार, गोलि’यों की बौछार और व्यव’सायियों पर कहर के साथ ही महाजंग’लराज का हाहाकार है।

नेता प्रति’पक्ष ने कहा कि चहुंओर अराजक और डरा’वना माहौल बन गया है। विधि व्यवस्था स’माप्त हो चुकी है। आरोप लगाया कि डबल इंजन ट्रेन में बैठे मुख्यमं’त्री सुस्त, लाचार, बेबस और असहाय हैं। महाजंगलराज के महा’राजा मौन क्यों हैं? एक अन्य ट्वी’ट में तेजस्वी ने कहा कि अगर आप तर्क, तथ्य और सत्य के साथ सवाल करते हैं तो सर’कार को गुस्सा आना लाजमी है। कहा कि इस सर’कार को जनहित और रोजी-रोटी के मुद्दों पर हम सड़’क से लेकर सदन तक घेरते रहेंगे।

हमलावर हुई जेडीयू, कहा- अपनी राजनी’ति को डूबता देख डर गये हैं तेजस्वी
प्रदेश ज’दयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने आ’रोप लगाया है कि विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव डिरेल हो गए हैं। उनकी अकु’लाहट, बेचैनी, गाली-गलौज की भाषा इसलिए है क्योंकि अपनी राज’नीति को डूब’ता देख वे डर गए हैं। जब कोई डरता है तो उस’की भाषा ऐसे ही बिगड़ती है। देखिएगा कही ये आपके बोल आप’को डुबो ना दें। वैसे भी आप चार्टशी’टेड हैं। दावा किया कि अपने पिता की तरह आप भी बड़े घर में जाने की तैया’री में हैं।

नीतीश राज में अपराधि’यों के हौस’ले बुलंद : कांग्रेस
कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने आरोप लगा’या है कि नीतीश कुमार के राज में अपराधियों के हौसले बु’लंद हो गए हैं। बिहार में पुलिस व्यव’स्था धराशा’यी हो गयी है। अखबारों में पुलि’स द्वारा सर्विस वाहन को धक्का मारते छपी तस्वीर वर्त’मान व्यवस्था को बताने को काफी है। एनसीआरबी द्वारा जारी आंक’ड़ों के हवाले से दावा किया है कि पानी को लेकर विवाद में बिहार में सबसे ज्यादा हत्या’एं हो रही हैं। इससे ये स्पष्ट होता है कि पानी जैसी बुनियादी सुविधाएं भी सर’कार मुहैया करा पाने में असमर्थ है।

Share This Article
More from ARARIAMore posts in ARARIA »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from BREAKING NEWSMore posts in BREAKING NEWS »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from NatureMore posts in Nature »
More from NewsMore posts in News »
More from PoliceMore posts in Police »
More from PoliticsMore posts in Politics »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *