Press "Enter" to skip to content

दिल्ली : फाइव स्टार होटल में मुंबई से आई इवेंट मैने’जर के साथ रे’प

दिल्ली के एयरोसिटी में एक फाइव स्टार होटल में मुंबई से आई एक इवेंट मैनेजर के साथ दुष्क’र्म की वार’दात को अंजाम दिया गया है। शिकायत के बाद एयरपोर्ट पु’लिस ने मामले में हरियाणा के दो ढाबा मालिकों संदीप मेहता उर्फ मिक्की और नवीन दावर को गिर’फ्तार किया है।

पुलिस अधि’कारी ने बताया कि पी’ड़िता ने अपने बयान में बताया कि वह मुंबई की रहने वाली है और फ्रीलांस इवेंट मैनेजमेंट का काम करती है। कुछ महीने पहले ही फेसबुक पर उसकी दोस्ती संदीप मेहता उर्फ मिक्की से हुई थी। दोस्ती के बाद ​दोनों ने अपना फोन नंबर भी शेयर कर लिया। पी’ड़िता ने मिक्की को बताया दिया कि किसी काम के सिलसिले में उसे दिल्ली आना है। जिसके बाद मिक्की ने उसके साथ मिलने का प्रोग्राम बनाया। 18 नवम्बर की रात को मुंबई से फ्लाइट लेकर दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट पहुंची थी और एयरोसिटी के एक फाइव स्टार होटल में रुकी थी।

दूसरे ही दिन मिक्की अपने दोस्त नवीन के साथ उसके होटल पहुंच गया और उसके साथ पार्टी करने की बात करते हुए कनॉट प्लेस ले गया। पार्टी के बाद कनॉट प्लेस से एयरोसिटी स्थित होटल जाने के क्रम में नवीन ने उसके साथ कार में शारी’रिक छेड़’छाड़ किया था। इस पर ऐतराज जताने पर उसने दोनों को होटल के बाहर छोड़ा और वहां से चला गया।

मिक्की पीड़ि’ता को लेकर होटल के उसके कमरे में गया, जहां आ’रोप है कि मिक्की ने जबरन पी’ड़िता के साथ की वा’रदात को अंजाम दिया। आ’रोप यह भी है कि इसका वि’रोध करने पर उसने पी’ड़िता के साथ मार’पीट भी की। आ’रोपी पी’ड़िता को मेडिकल ट्रीटमेंट दिलाने के बहा’ने आनंद विहार इलाके में लेकर गया, जहां बीच रास्ते उसे उता’रकर मौके से फ’रार हो गया। जिसके बाद पी’ड़िता ने मामले की सूचना पुलि’स को दी। फिल’हाल पुलिस ने दोनों आरो’पियों को जे’ल भेज दिया है।

Share This Article
More from BREAKING NEWSMore posts in BREAKING NEWS »
More from DelhiMore posts in Delhi »
More from NewsMore posts in News »
More from PoliceMore posts in Police »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *