Press "Enter" to skip to content

आज बिहार के सहरसा दौरे पर रहेंगे सीएम नीतीश कुमार, जानिए पूरा कार्यक्रम

पटना : 2025 के बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष एक्टिव हो गया है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी अपनी कसरत बढ़ा दी है। इन दिनों वे राजधानी पटना से निकलकर जिलों का दौरा कर रहे हैं और विकास योजना की समीक्षा के साथ नई योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करके जनता को समर्पित कर रहे हैं। आज नीतीश कुमार सहरसा जाने वाले हैं। इससे पहले वैशाली, मुजफ्फरपुर, पू्र्णिया समेत कई जिलों का दौरा कर चुके हैं।

बिहार में कुछ बड़ा होने वाला है? बारिश के बीच अचानक राजभवन पहुंचे सीएम नीतीश  - bihar cm nitish kumar suddenly reached raj bhavan amidst rain know reason  - Navbharat Times

मिली जानकारी के अनुसार, नीतीश कुमार आज सहरसा के अमरपुर पंचायत में दौरे पर रहेंगे जहां वे नवनिर्मित आदि शक्ति मां विषहरी देवी के भव्य ओर दिव्य मंदिर का उद्घाटन करेंगे। सीएम के आगमन को लेकर जिले में पूरी तैयारी की गयी है। नीतीश कुमार जब सहरसा के अमरपुर पंचायत पहुंचेंगे तो उनका भव्य स्वागत किया जाएगा। सीएम के दौरे पर सुरक्षा की चाक चौबंद व्यवस्था की गयी है। सभी वरीय और कनीय अधिकारी और सीएम के आगमन से जुड़े कर्मी अलर्ट मोड पर हैं। मुख्यमंत्री के सहरसा दौरे को लेकर जिलाधिकारी वैभव चौधरी और एसपी हिमांशु ने बीते रविवार को तैयारियों का जायजा लिया और सबको आवश्यक निर्देश दिया। इससे पहले कई स्तर की बैठक भी की गयी। डीएम और एसपी मंदिर की व्यवस्था का भी जायजा लिया।

जिला प्रशासन से मिली जानकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री उद्घाटन के बाद खुद भी पूजा करेंगे। उनका हेलिकॉप्टर सहरसा के कहरा प्रखंड के अमरपुर पंचायत के महंत मिट्ठू दास उच्च माध्यमिक विद्यालय के परिसर में उतर सकता है। मुख्यमंत्री के हेलीकॉप्टर के लिए हेलीपैड बनाया गया है।

अपने दौरे पर सरहसा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार करोड़ों की लागत से बनने वाली सड़क, पुल, पुलिया, पंचायत भवन, अमृत सरोवर और सहकारिता विभाग के द्वारा पैक्स गोदाम, आंगनबाड़ी केंद्र समेत करीब 100 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन भी करेंगे। सीएम के सहरसा आगमन की सूचना से जिले में हर्ष का माहौल है। एनडीए के दलों के नेता सीएम के स्वागत में खड़े हैं।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from NewsMore posts in News »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from SAHARSAMore posts in SAHARSA »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *