Press "Enter" to skip to content

“मल्लाह सिर्फ मछली नहीं मारता, विधायक भी बना सकता हैं”: मुकेश सहनी

पटना: वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी इन दिनों बिहार में इंडिया गठबंधन के पक्ष में प्रचार-प्रसार करते नजर आ रहे हैं। शुक्रवार को उन्होंने झंझारपुर में बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात के दौरान कहा कि हमारा संघर्ष लगातार जारी है। हमारे चार विधायक भी बने और हमने साबित किया कि मल्लाह सिर्फ मछली ही नहीं मारता बल्कि विधायक भी बना सकता है। सहनी ने कह कि हम वर्षों से लड़ाई लड़ते आ रहे हैं।

Constitution is in danger work is being done in accordance with monarchy  and not democracy Mukesh Sahni - संविधान खतरे में , लोकतंत्र नहीं राजतंत्र  के अनुरूप हो रहा काम : मुकेश

चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सहनी ने कहा कि पहले ‘सहनी समाज कल्याण संस्था’ फिर ‘निषाद विकास संघ’ के माध्यम से हम नेताओं से अपना अधिकार मांगते थे। फिर हमें एहसास हुआ कि हमें भी पार्टी बनानी चाहिए। हमने 2018 में पार्टी बनाई, हमरा एक ही लक्ष्य था; अपने समुदाय को आरक्षण दिलाना। आज देश के कई हिस्सों में संविधान के तहत निषादों को आरक्षण मिल रहा है फिर बिहार में क्यों नहीं मिल रहा है? हमारे साथ ये भेदभाव क्यों?

आपको बता दें, मुकेश सहनी की वीआईपी बिहार में महागठबंधन की सहयोगी है। और सीट बंटवारे में तीन सीटों पर चुनाव लड़ रही है। आरजेडी ने अपने कोटे की तीन लोकसभा सीटें गोपालगंज, झंझारपुर और मोतिहारी दी हैं। बीते कुछ दिनों से मुकेश सहनी पूर्व डिप्टी सीएम और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के साथ चुनाव प्रचार भी कर रहे हैं।

कुछ दिनों पहले उनका तेजस्वी के साथ हेलीकॉप्टर में मछली खाने वाला वीडियो भी खूब वायरल हुआ था। जिसकी चर्चा सियासी गलियारों में भी हुई थी। मछली के बाद संतरे खाने का भी वीडियो सहनी और तेजस्वी ने जारी किया था। फिलहाल मुकेश सहनी इन दिनों चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। और अपने प्रत्याशियों के लिए कैंपेनिंग कर रहे हैं।

 

 

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from MUZAFFARPURMore posts in MUZAFFARPUR »
More from NewsMore posts in News »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *