Press "Enter" to skip to content

दरभंगा एयरपोर्ट पर भाजपा नेताओं से की मुलाकात, मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए करें कार्य

पटना: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को मुंगेर से विशेष हेलीकॉप्टर से शाम में दरभंगा हवाई अड्डे पर पहुंचे। एयरपोर्ट पर करीब 40 मिनट रुकने के बाद यहां से वे विशेष विमान से बरेली के लिए रवाना हो गए। प्रधानमंत्री ने रनवे पर ही स्वागत में खड़े भाजपा के दरभंगा जिला अध्यक्ष जीवन सहनी व एनडीए के अन्य कार्यकर्ताओं से बात की। इस दौरान उन्होंने सभी को मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए काम करने को कहा। प्रधानमंत्री ने भाजपा नेताओं से दरभंगा संसदीय सीट पर लोकसभा चुनाव की तैयारियों के बारे में जानकारी ली।

Darbhanga Airport - दरभंगा एयरपोर्ट पर प्रधानमंत्री का स्वागत करते दरभंगा के  सांसद और विधायक। | Facebook

मुंगेर में रैली खत्म होने के बाद बरेली रवाना होने से पहले पीएम मोदी दरभंगा एयरपोर्ट पर 40 मिनट तक रुके। इस दौरान उन्होने पार्टी नेताओं से दरभंगा सीट पर लोकसभा चुनाव की तैयारियों की जानकारी ली। इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुंगेर की रैली में विपक्षी गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि राजद और कांग्रेस इंडी गठबंधन को लोकतंत्र और संविधान की परवाह नहीं है। दोनों पार्टियों ने गरीबों का हक छीनकर केवल अपनी तिजोरियां भरी हैं। जबकि भाजपा और एनडीए गठबंधन पिछले दस सालों से देश के विकास के लिए मेहनत कर रहा है।

मोदी ने कहा कि गठबंधन लोगों को सशक्त बनाने का काम कर रहा है। वर्ष 2024 का लोकसभा चुनाव भारत को आर्थिक और सामरिक रूप से समृद्ध बनाने का चुनाव है। तीसरे कार्यकाल में उनकी सरकार द्वारा देश हित में ज्यादा बड़े फैसले लिए जाएंगे। वहीं फारबिसगंज हवाई अड्डा मैदान में अररिया लोकसभा के एनडीए समर्थित भाजपा प्रत्याशी प्रदीप कुमार सिंह व सुपौल लोस क्षेत्र के जदयू उम्मीदवार दिलेश्वर कामत के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहीं। यहां उनका संबोधन करीब 43 मिनट चला।

अगले पांच साल में दलहन-तिलहन में मिशन मोड में काम मुंगेर में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मौजूदगी में सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि हम दलहन, तिलहन में भी देश को आत्मनिर्भर बनाना चाहते हैं। अगले पांच साल में इस दिशा में हम मिशन मोड में काम करेंगे। इसका लाभ मुंगेर के दलहन-तिलहन किसानों को भी होगा।

उन्होंने कहा कि एक तरफ एनडीए का मॉडल तुष्टीकरण का है तो दूसरी ओर एनडीए का मॉडल संतुष्टीकरण का है। सबको उसका हक मिले, यह हमारी कोशिश है। शौचालय, नल का जल, बिजली, आयुष्मान से इलाज की सुविधा देते समय हमने यह नहीं देखा कि किस जाति व धर्म के लोगों को इसका लाभ मिल रहा है। जो जिसके हकदार थे, उनको वह हक मिला। जिंदगी के साथ भी, जिंदगी के बाद भी आपकी संपत्ति लूटेंगे।

 

 

 

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from DARBHANGAMore posts in DARBHANGA »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *