Press "Enter" to skip to content

“जंगलराज लाने वाले सबसे बड़े गुनहगार” बेतिया में लालू यादव पर गरजे पीएम मोदी

बेतिया: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बुधवार को बिहार को बड़ी सौगात दी। पश्चिम चंपारण के बेतिया में पीएम मोदी ने लगभग 12 हजार 800 करोड़ से अधिक की रेल, सड़क और पेट्रोलियम एवं प्राकृतिक गैस से संबंधित विभिन्न बुनियादी ढांचा संबंधी परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया। इस दौरान पीएम मोदी ने एक जनसभा को संबोधित भी किया। अपने भाषण के दौरान पीएम मोदी ने बिना नाम लिए आजेडी प्रमुख लालू यादव और उनके परिवार पर जमकर हमला बोला। पीएम मोदी ने कहा कि बिहार में केवल एक ही परिवार फलता रहा। नौकरी के बदले जमीन ली गई। उन्होंने कहा कि जंगलराज लाने वाले सबसे बड़े गुनहगार हैं। पीएम मोदी जनसभा में मौजूद लोगों से पूछा कि ऐसे लोगों को माफ किया जा सकता है क्या?

बिहार में एक ही परिवार फलता फूलता रहा', परिवारवाद को लेकर लालू यादव पर पीएम  मोदी

पीएम मोदी ने परिवार के मुद्दे पर मंगलवार को विपक्ष पर फिर तीखा प्रहार किया। कहा कि परिवारवादी पार्टियां उन्हें इसलिए निशाना बना रही हैं, क्योंकि वह उनके हजारों करोड़ रुपये के घोटालों का पर्दाफाश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज देश कह रहा है कि मैं हूं मोदी परिवार। पीएम ने कहा कि इंडिया गठबंधन के निशाने पर भगवान राम भी आ गए। परिवारवादियों ने राम लला को टेंट में रखा। इतना ही नहीं, राम मंदिर नहीं बने, इसके लिए कोशिश की।

बता नें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 109 किलोमीटर लंबी इंडियन ऑयल की मुजफ्फरपुर-मोतिहारी एलपीजी पाइपलाइन का उद्घाटन किया। इससे बिहार राज्य और पड़ोसी देश नेपाल में खाना पकाने के लिए स्वच्छ ईंधन उपलब्ध होगा। इंडियन ऑयल के एलपीजी बॉटलिंग प्लांट और स्टोरेज टर्मिनल को समर्पित किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिन सड़क परियोजनाओं का उद्घाटन किया, उनमें एनएच-28ए पर दो लेन का बना पिपराकोठी-मोतिहारी-रक्सौल खंड और एनएच-104 पर दो लेन का बना शिवहर-सीतामढ़ी-खंड शामिल हैं। प्रधानमंत्री गंगा पर पटना में दीघा-सोनपुर रेल-सह-सड़क पुल के समानांतर गंगा नदी पर छह लेन केबल ब्रिज के निर्माण सहित एनएच-19 बाईपास के बाकरपुर हाट-मानिकपुर खंड को चार लेन बनाने की परियोजनाओं की आधारशिला रखी।

Share This Article
More from BETIAHMore posts in BETIAH »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *