Press "Enter" to skip to content

बिहार में इस रुट से चलने वाली कई ट्रेनें रद्द, यहां देखें पूरी लिस्ट

पटना: बिहार के समस्तीपुर रेल मंडल के बापूधाम-सेमरा रेलखंड के सुगौली यार्ड में नवनिर्मित आरओबी से शटरिंग हटाने के लिए रेलवे ने शुक्रवार को पावर ब्लॉक लिया है।  सुबह 11 बजकर 50 मिनट से लेकर शाम 04 बजकर 50 मिनट तक रेल परिचालन बाधित रहेगा। इसे लेकर रेलवे ने दो जोड़ी पैसेंजर ट्रेन को रद्द कर दिया है।

Changes in the routes of many trains | कई ट्रेनों के रूट में बदलाव: चार ट्रेन  रद्द, थर्ड लाईन के लिए चल रहा है काम - Jamshedpur (East Singhbhum) News |  Dainik Bhaskar

मुजफ्फरपुर से आनंद विहार जाने वाली 12557 सप्तक्रांति सुपरफास्ट, 15216 नरकटियागंज मुजफ्फरपुर इंटरसिटी, 05257 मुजफ्फरपुर नरकटियागंज पैसेंजर ट्रेन देरी से चलेंगी। इसके अलावा मुजफ्फरपुर जंक्शन से 12211 मुजफ्फरपुर-आनंद विहार गरीबरथ 45 मिनट देरी से खुलेगी।

रेलवे ने यात्रा करने वाले लोगों से कहा है कि ट्रेनों के नये टाइम टेबल के अनुसार अपनी यात्रा प्लान करें। कहा गया है कि जल्द से जल्द परिचालन समय को ठीक करने के लिए रेलवे  काम कर रही है। हालांकि  पावर ब्लॉक लिए जाने से यात्रियों को परेशानी हो रही है। कई लोगों को अपनी यात्रा स्थगित करना पड़ा है जबकि कई को रिशेड्यूल करना पड़ा है। रेलवे ने यात्रियों से सहयोग की मांग की है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from MUZAFFARPURMore posts in MUZAFFARPUR »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from RAILMore posts in RAIL »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *