Press "Enter" to skip to content

राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा में जाने से लालू यादव ने किया मना, बेटे तेजस्वी और तेज प्रताप ने भी की टिप्पणी

पटना: राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम में अब सिर्फ 5 दिन बचे हैं. इसको लेकर रामभक्तों में उत्साह का माहौल है. वहीं दूसरी ओर विपक्ष में राम मंदिर को लेकर राजनीति अभी भी जारी है. बिहार के पूर्व सीएम और राजद सुप्रीमो लालू यादव ने भी राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम में जाने से मना कर दिया है। इंडी गठबंधन में सीट शेयरिंग को लेकर लालू यादव ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि गठबंधन में इतनी जल्दी सीट शेयरिंग नहीं होती है। वहीं नीतीश कुमार की नाराजगी को लेकर लालू ने कहा कि ऐसी कोई बात तय नहीं है। ऐसा तो होता रहता है. बता दें कि राजद नेताओं की ओर से लगातार राम मंदिर पर विवादित बयान दिए जा रहे हैं. लालू के बेटे तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव भी मंदिर को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी कर चुके हैं।

राम मंदिर दर्शन करने जाएंगे कांग्रेसी नेता, 15 जनवरी को अयोध्या जाने का  बनाया प्लान - Praan pratishtha ayodhya up congress leaders to offer prayers  in ram temple know details -

हाल ही में तेजप्रताप यादव ने कहा था कि उनके सपने में भगवान राम आए थे और उन्होंने कहा है कि वह 22 जनवरी को अयोध्या नहीं जा रहे हैं. तेज प्रताप ने कहा था कि राम जी मेरे सपने में आए थे. वो बोले हैं ‘ई सब ढोंग कर रहा है, हम उस दिन ऐबे नहीं करेंगे’ वहीं तेजस्वी यादव ने कहा था कि बीमार होने लोग मंदिर में नहीं बल्कि अस्पताल जाएंगे. इतना ही नहीं उन्होंने कहा था कि भूख लगेगा तो मंदिर जाइएगा, वहां तो दान देना पड़ता है.

Tejashwi Yadav Vs Tej Pratap Yadav Describes Himself as Krishna in RJD  Party | सोशल मीडिया पर 'अर्जुन' तो जमीन पर 'कृष्ण' एक्टिव: तेजस्वी सोशल  मीडिया पर ज्यादा एक्टिव तो तेज ...

बता दें कि अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का अनुष्ठान शुरू हो चुका है. इसी क्रम में आज यानी बुधवार (17 जनवरी) को भगवान रामलला अपने मंदिर में प्रवेश करेंगे. राम लला की प्रतिमा को पहले रामजन्मभूमि परिसर का भ्रमण कराया जााएगा. फिर इसके बाद गर्भगृह का शुद्धीकरण होगा और फिर कल यानी गुरुवार को वह गर्भगृह में प्रवेश करेंगे. इसके बाद 22 जनवरी को प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम संपन्न किया जाएगा. भगवान रामलला की प्राण प्रतिष्ठा से पहले पूरा देश राम के रंग में रंग गया है. हर तरफ रामधुन की गूंज सुनाई दे रही है.

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from ReligionMore posts in Religion »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *