Press "Enter" to skip to content

बिहार के इस डीएम ने आम आदमी की तरह सरकारी अस्पताल में कराई पत्नी की डिलीवरी, बेटा जन्मा

कैमूर: बिहार में सरकारी अस्पतालों की स्थिति किसी से छिपी नहीं है। यहां के सरकारी अस्पतालों की व्यवस्था और लापरवाही पर अक्सर सवाल उठते रहे हैं। लेकिन, इस बीच एक बड़े अधिकारी ने अपनी पत्नी का इलाज सरकारी अस्पताल में करवा कर एक मिसाल पेश की है।

अब जांच के लिए नहीं भटकेंगे कैमूर सदर अस्पताल आए नेत्र रोगी - Now the eye  patients who come to Kaimur Sadar Hospital will not wander for  investigation - Bihar Kaimoor Health News

मिली जानकारी के अनुसार, कैमूर के डीएम सावन कुमार ने सरकारी अस्पताल में जाकर एक उदाहरण पेश किया है। इस कार्य से हर तरफ उनकी वाहवाही हो रही है। खास बात ये है कि डीएम साहब की पत्नी को बच्चा सर्जरी से हुआ और उन्होंने सरकारी अस्पताल में इसे कराकर एक उदाहरण पेश किया है।

जानकारी के मुताबिक कैमूर डीएम शुरू से ही अपनी पत्नी का इलाज सदर अस्पताल में इलाज करवा रहे थे। जब डीएम की पत्नी की प्रेग्नेंसी का समय पूरा हुआ तो चिकित्सकों ने उनकी पत्नी की डिलीवरी के लिए सर्जरी करने की बात कही।जिसके बाद डीएम ने बिना घबराये सदर अस्पताल के चिकित्सकों को कहा कि वो यहीं पर सर्जरी करायेंगे।वहीं, इसके बाद मंगलवार को महिला चिकित्सक के नेतृत्व में डॉ ने डीएम की पत्नी की सर्जरी की। सर्जरी के बाद से जच्चा व बच्चा दोनों स्वस्थ है।

Share This Article
More from ADMINISTRATIONMore posts in ADMINISTRATION »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from HEALTHMore posts in HEALTH »
More from KAIMOORMore posts in KAIMOOR »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *