Press "Enter" to skip to content

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री पर अक्षरा सिंह का बड़ा बयान-‘सुशांत’ जैसी की थी हमारी हालत, बस सुसा’इड नही की

मुंबई. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के चाहने वालों के दिलों पर राज करने वाली एक्‍ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने कहा है किउनको भी इंडस्ट्री के लोगों ने काफी परेशान किया था. उनका कहना है कि इस तरह से उन्हें परेशान किया था उनके लिए सांस लेनामुश्किल हो गया था. बल्कि ऐसे समझना चाहिए कि उन्हें सुशांत की तरह की परेशान किया गया बस आजिज आकर उन्होंनेआत्महत्या नहीं की.

अक्षरा ने बताया कि दो सालों उनके साथ कुछ ऐसा हुआ कि पूरी इंडस्ट्री उनके खिलाफ एकजुट हो गई और उन्हें वहां से भगाने परतुल गई. तब उनके बारे में ऐसी ऐसी बातें फैलाई गई जो किसी भी लड़की के लिए बेहद दुख पहुंचाने वाली थीं. वो ऐसा दौर थाजिसने अक्षरासिंह को डिप्रेशन में ढकेल दिया. तब अक्षरा की हालत दिनदिन बिगड़ी जा रही थी.

अक्षरा का कहना है कि इस दौर में पूरी इंडस्ट्री से उनके साथ कोई खड़ा नहीं हुआ. शायद ही एकदो लोगों के कभी सांत्वना देने केलिए भी फोन किया है. जबकि दूसरी ओर से लगातार उनके बारे में लोग गलत जानकारियां गलत कहानियां फैला रहे थे.

साथ ही उन्‍हें सभी फिल्मों से निकाला जा रहा था. उन्हें यह कहकर फिल्मों और गानों से निकाल जा रहा था कि उनको लेने सेप्रोड्यूसर को नुकसान हो जाएंगे. क्योंकि इंडस्ट्री में कुछ बड़े एक्टर्स ने उन्हें लेकर काम करने से मना किया है. अगर अक्षरा को लेकरकाम करेंगे तो उन्हें बड़े एक्टर्स पैसे का नुकसान करा देंगे.

बता दें कि अक्षरा सिंह की भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के टॉप एक्टर पवन सिंह और खेलारी लाल यादव दोनों के साथ ही हिट जोड़ी रहीहै. लेकिन इन दिनों अक्षरा अपने खुद के गानों में व्यस्त हैं.

Share This Article
More from BREAKING NEWSMore posts in BREAKING NEWS »
More from CelebritiesMore posts in Celebrities »
More from EntertainmentMore posts in Entertainment »
More from FEMALEMore posts in FEMALE »
More from MAHARASHTRAMore posts in MAHARASHTRA »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *