Press "Enter" to skip to content

सुपौल से पटना के लिए जल्द चलेगी डेमू ट्रेन, महाप्रबंधक ने किया ऐलान

सुपौल: सुपौल से पटना तक का सफर करने वालों के लिए रेलवे द्वारा जल्दी ही सुपौल से पटना के लिए डेमू ट्रेन चलाई जाएगी। इस बात की जानकारी पूर्व मध्य रेलवे के महाप्रबंधक अनिल कुमार खंडेलवाल ने सुपौल रेलवे स्टेशन पर मॉडल रेलवे स्टेशन निरीक्षण के दौरान सोमवार को दी। व्यापार संघ के बैनर तले उपस्थित विभिन्न संगठनों के प्रतिनिधियों से वार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि एक से डेढ़ महीने के अंदर सुपौल को तीन से चार कनेक्टिव ट्रेन भी दी जाएगी। इसके अलावा राज्यरानी और जनहित ट्रेन के एक्सटेंशन पर उन्होंने कुछ तकनीकी परेशानी की बात कही।

Saharsa Asanpur Kupha DEMU train will run from Supaul railway station  tomorrow, Mithilanchal will be connected | कल सुपौल रेलवे स्टेशन से चलेगी  सहरसा आसनपुर कुपहा डेमू ट्रेन, जुड़ेगा ...

बता दें कि पूर्व मध्य रेलवे के महाप्रबंधक अनिल कुमार खंडेलवाल सोमवार को सहरसा-फारबिसगंज व सरायगढ़-निर्मली रेलखंड के निरीक्षण के सुपौल पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने निर्माणाधीन मॉडल स्टेशन भवन का निरीक्षण किया।  वहीं सुपौल में उनको सम्मानित भी किया गया। इस दौरान स्टेशन पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई थी। व्यापार संघ के बैनर तले महाप्रबंधक से मिलने गए शिष्टमंडल ने कई मांग रखी. वहीं, रेल सेवा में ये इलाका काफी पिछड़ा रहा है।

supaul to patna Demu train will run soon general manager announced on  Monday | Bihar Train: सुपौल से पटना के लिए जल्द चलेगी डेमू ट्रेन,  महाप्रबंधक के एलान से खुशी की लहर |

बता दें कि कुसहा त्रासदी के बाद फारबिसगंज तक रेल परिचालन अभी तक शुरू नहीं हो पाया है. अभी ट्रेन ललितग्राम तक ही जाती है. लोगों को लंबी दूरी की ट्रेनों का अभी इंतजार है। अभी छठ को ध्यान में रखते हुए चार दिनों के लिए पटना के लिए स्पेशल ट्रेन चलाई गई थी। लोगों को लग रहा था कि इसे आगे तक के लिए विस्तार कर दिया जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। 1 दिसंबर 2019 को इस क्षेत्र में बड़ी रेल लाइन पर पहली सवारी गाड़ी चलाई गई थी. उस वक्त अधिकारियों ने लंबी दूरी की गाड़ी और अन्य गाड़ियों की सुविधा देने का आश्वासन भी दिया गया था, लेकिन लोग लंबी दूरी की गाड़ियां पकड़ने के अभी भी सहरसा जाते हैं।

Share This Article
More from ADMINISTRATIONMore posts in ADMINISTRATION »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from RAILMore posts in RAIL »
More from STATEMore posts in STATE »
More from SUPAULMore posts in SUPAUL »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *