Press "Enter" to skip to content

भूकंप पीड़ितों की सहायता के लिए नेकपा (एमाले) सरकार को हर संभव सहयोग करेगा-केपी शर्मा ओली

वीरगंज. नेपाल कम्युनिष्ट पार्टी (एमाले) के अध्यक्ष और पूर्व प्रधान मंत्री केपी शर्मा ओली ने सरकार से जाजरकोटऔर रुकुम पश्चिम के भूकंप पीड़ितों के राहत और बचाव के लिए अपनी पूरी ताकत लगाने को कहा है।

आज बीरगंज में टाउन हॉल में आयोजित नेपाल कम्युनिष्ट पार्टी (एमाले) के मधेश प्रांत समिति के शपथ ग्रहण समारोह में अध्यक्ष श्री ओली ने कहा कि नेकपा (एमाले) भूकंप पीड़ितों के बचाव और राहत के लिए सरकार द्वारा किए गए सभी कार्यों का पूरा समर्थन और सहयोग करेगा। शुक्रवार रात जाजरकोट और रुकुम पश्चिम में आए विनाशकारी भूकंप में सैकड़ों नागरिक मारे गए थे और सैकड़ों घायल हो गए। अध्यक्ष ओली ने पार्टी कार्यकर्ताओं को पीड़ितों के राहत और बचाव में सहायता करने का भी निर्देश दिया है।

पार्टी अध्यक्ष श्री ओली ने मधेश प्रदेश में पार्टी को और मजबूत बनाने पर बल दिया। समारोह में नेशनल मेडिकल कॉलेज और नेपाल मेडिकल कॉलेज के एम० डी० बसरूद्दीन अंसारी सहित कई अन्य गणमान्य अधिकारियों ने सपथ ग्रहण समोराह में हिस्सा लिया।

कार्यक्रम का विधिवत उद्घाटन पूर्व प्रधानमंत्री श्री केपी शर्मा ओली ने दिप प्रज्वल्लित कर किया। इस अवसर पैर उन्होंने पार्टी के कुछ वरिष्ठ अधिकारिओ को प्रसस्ति पत्र भी प्रदान किये।

कार्यक्रम में सीपीएन-यूएमएल के सचिव एवं मधेश प्रांत विभाग के प्रभारी योगेश भट्टाराई ने कहा कि पहाड़ों ने बाढ़ और बाढ़ के दौरान मधेश की मदद की और कहा कि जब पहाड़ पीड़ित थे तो मधेश ने जो मदद की वह अतुलनीय थी और मधेश प्रांत समिति पहले ही कर चुकी है. जाजरकोट और रुकुम वेस्ट की मदद के लिए एक वित्तीय अभियान शुरू किया।

Share This Article
More from INTERNATIONALMore posts in INTERNATIONAL »
More from PoliticsMore posts in Politics »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *