Press "Enter" to skip to content

सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड से तीन दिन पहले दी थी हाउस स्टाफ को सैलेरी, कहा था- आगे ये भी नहीं दे पाऊंगा, इसलिए रख लो

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसके बाद से ही पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में सन्नाटा पसरा है। लोग मानसिक स्वास्थ्य पर बात कर रहे हैं और इसी के साथ एक-दूसरे को सुशांत की मौत का जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। नेपोटिज्म को लेकर भी खुलकर बात कर रहे हैं।सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड ने फैन्स को शॉक्ड कर दिया है।

मुंबई पुलिस इस मामले पर जांच कर रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर ने तीन दिन पहले ही घर में मौजूद स्टाफ की सैलेरी दी थी। टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस के एक सोर्स का कहना है कि एक्टर ने सुसाइड से तीन दिन पहले सभी की पूरी सैलेरी दे दी थी। सुशांत ने यह भी कहा था कि वह रख लें क्योंकि आगे वह उन्हें सैलेरी नहीं दे पाएंगे।

खबर आ रही है कि एक वेब सीरीज को लेकर अपनी एक्स मैनेजर दिशा सलियन के कॉन्टैक्ट में थे। लेकिन पुलिस को इस बारे में कोई भी सबूत हाथ नहीं लगा है। बताया जा रहा है कि सुशांत और दिशा की बात मार्च में आखिरी बार हुई थी। वह भी व्हॉट्सऐप के जरिए।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड ने बॉलीवुड की सच्चाई को सामने लाकर खड़ा कर दिया है। कई बड़े डायरेक्टर्स और एक्टर्स की पोल खुल रही है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत ने करण जौहर, संजय लीला भंसाली, दिनेश विजान, एकता कपूर समेत कई लोगों से तंग आकर और काम न मिलने के कारण ऐसा कदम उठाया। इन सभी के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया गया है। एक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक वीडियो जारी कर बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर कई बातें बोली हैं।

विकास गुप्ता ने शेयर की पोस्ट, बताया- अंकिता लोखंडे कैसे रखती थीं सुशांत सिंह राजपूत को खुश, खोले कई राज!

साहिल खान ने सुशांत सिंह राजपूत को दी श्रद्धांजलि, पोस्ट शेयर कर बताया क्यों उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को कहा अलविदा?

खबर आ रही हैं कि भंसाली ने सुशांत सिंह राजपूत को चार फिल्में ऑफर की थीं। एक नजदीकी सोर्स ने बताया कि भंसाली और सुशांत एक दूसरे को काफी पसंद करते थे।

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक सोर्स ने कहा कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई लोग सुशांत के निधन पर शोक जता रहे हैं। लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि संजय और सुशांत के बीच की बॉन्डिंग काफी अच्छी थी। दोनों ही एक-दूसरे को बेहद पसंद करते थे। बल्कि, दोनों चार बार काम करने वाले थे, जो कि कार्ड पर लिखा था।

संजय लीला भंसाली ने सुशांत को चार फिल्में ऑफर की हुई थीं। लेकिन डेट्स मैच न होने के कारण चीजें ठीक नहीं बैठीं। संजय पर जब जयपुर में अटैक हुआ था तो सुशांत ने उनका स्टैंड लिया था। अपने नाम के आगे से राजपूत हटा दिया था, जो कि संजय को सपोर्ट करते हुए उन्होंने ऐसा किया था।

Share This Article
More from BREAKING NEWSMore posts in BREAKING NEWS »
More from EntertainmentMore posts in Entertainment »
More from MAHARASHTRAMore posts in MAHARASHTRA »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *