Press "Enter" to skip to content

बेटे तेजस्वी के साथ लालू पहुंचे सिद्धि विनायक मंदिर, गणपति बप्पा का लिया आशीर्वाद

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद, डिप्टी सीएम तेजस्वी प्रसाद यादव व सांसद मीसा भारती ने गुरुवार को मुंबई के मशहूर सिद्धि विनायक मंदिर में गणपति बप्पा का दर्शन-पूजन कर उनका आशीर्वाद प्राप्त किया। उन्होंने देश में शांति, उन्नति, प्रगति और सौहार्द की कामना की। इस मौके पर मंदिर के पुरोहित ने लालू प्रसाद को शॉल देकर सम्मानित किया। मंदिर परिसर में उन्होंने थोड़ी बैठे कर मंदिर की जानकारी भी ली। बता दें कि लालू यादव और तेजस्वी यादव 31 अगस्त और 1 सितंबर को होने वाली विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ की बैठक में शिरकत के लिए मुंबई गए हैं।

Loksabha Election: Lalu visit Siddhivinayak Temple in INDIA Meet, Rajnath  singh paid homage in Shirdi Sai Temple - राजनाथ सिंह ने लगाई शिरडी में  हाजिरी तो लालू यादव पहुंचे सिद्धिविनायक ...

लालू प्रसाद ने विपक्षी गठबंधन की बैठक के बाद कहा कि अपने-अपने अहम को भूल जाना है। गुरुवार को मुंबई में कहा कि आईएनडीआईए (इंडिया) के मायने हैं कि हम सभी देश की रक्षा के लिए एकजुट होकर देश से गरीबी, बेरोजगारी और महंगाई हटाएं। हमारा फर्ज है कि देश की एकता, अखंडता, संविधान और लोकतंत्र की रक्षा के लिए साथ मिलकर वन टू वन लड़ें।

Lalu yadav reached Siddhi Vinayak Temple with son Tejashwi yadav took  blessings of Ganpati Bappa - VIDEO: बेटे तेजस्वी के साथ लालू पहुंचे सिद्धि  विनायक मंदिर, गणपति बप्पा का लिया आशीर्वाद ,

इससे पहले बुधवार को आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव मुंबई स्थित एशियन हर्ट इंस्टीट्यूट में स्वास्थ्य जांच के लिए पहुंचे। वहां उन्होंने डॉ. रामाकांत पांडा से अपने ह्दय की जांच करायी। चिकित्सक ने लालू प्रसाद को वजन कम करने की सलाह दी। चिकित्सक ने कहा कि किडनी ट्रांसप्लांट के बाद वजन का बढ़ना ठीक नहीं है। बता दें कि लालू यादव का बीते दिसंबर में सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट हुआ था। उनकी बेटी रोहिणी आचार्य ने उन्हें किडनी डोनेट की थी।
Share This Article
More from MAHARASHTRAMore posts in MAHARASHTRA »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from ReligionMore posts in Religion »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *