Press "Enter" to skip to content

बिहार के लाल ईशान किशन ने किया कमाल, टेस्ट मैच में किया डेब्यू

बिहार: बिहार के लाल ईशान किशन ने कमाल किया है। ईशान किशन ने टेस्ट मैच में डेब्यू कर लिया है। इनका टेस्ट मैच खेलना बिहार के गर्व की बात है। टीम इंडिया के टेस्ट मैच खेलने वाले इशान किशन 307वें खिलाड़ी बन गये हैं। इशान किशन से पहले बिहार से सबा करीम और सुब्रतो बनर्जी ने टेस्ट मैच खेला है।

जानिए क्यों एक बार फिर से टेस्ट में डेब्यू नहीं कर पाए Ishan Kishan? | Know  why Ishan Kishan could not make his wtc debut once again? - News Nation

बता दें ईशान किशन वन डे में दोहरा शतक भी लगा चुके है। वेस्टइंडिज के खिलाफ खेलने का उन्हें मौका मिला है। बेटे की इस मुकाम से माता-पिता काफी खुश है। घर में खुशी का माहौल है।

ईशान की मां सुचित्रा सिंह ने बताया कि उनका सपना अब पूरा हुआ है। उनको पता था कि ईशान इतनी मेहनत कर रहा था इतना अच्छा कर रहा था इसलिए लग गया था कि ईशान टेस्ट मैच में डेब्यू करेगा। वही ईशान के पिता प्रणव पांडेय ने बताया कि आज का दिन काफी खुशियों वाला दिन है।

बेटे की कामयाबी से पिता प्रणव पांडेय काफी खुश है। ईशान ने टेस्ट भी अच्छा खेलता है और रणजी ट्राफी में भी अच्छे रन बनाए। 20-20 में भी अच्छा रन बनाए हैं। उन्होंने बेटे को आराम से खेलने का टिप्स दिया था। ईशान की इस कामयाबी से परिवार में उत्साह का माहौल है। बता दें कि ईशान किशन 14 वनडे खेल चुके हैं।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CricketMore posts in Cricket »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from SPORTSMore posts in SPORTS »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *