Press "Enter" to skip to content

सहरसा: पुलिस की गाड़ी पर युवक ने हाथ में पि’स्टल लेकर बनाया रील, वीडियो वायरल

सहरसा: सोशल मीडिया पर रील्स बनाने का युवाओं में चलन बढ़ गया है. युवा अधिक लाइक और जुड़ाव हासिल करने के लिए इंस्टाग्राम पर रील बनाने का जबरदस्त क्रेज है. हालांकि, इनमें से कुछ युवा व्यूज हासिल करने और अपने फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए कानून तोड़ने और यहां तक ​​कि अपनी जा’न जो’खिम में डालने से भी नहीं हिचकिचा रहे हैं. हाल ही में एक घट’ना में सरहसा में हुआ है. यहां पुलिस की गाड़ी पर एक युवक ने रील हाथ हथि’यार लेकर रील बनाया। Young man made reel on police car in Saharsa | Saharsa News: पुलिस की गाड़ी  पर युवक ने हाथ में पिस्टल लेकर बनाया Reel, वीडियो वायरल | Hindi News, Bihar  Jharkhand Crime

इस घ’टना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो सामने आने के बाद सहरसा के डीएसपी एजाज मानी हाफिज ने युवक पर कार्रवाई करने की बात रही है. साथ ही मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं. पुलिस की एक टीम फिलहाल रील बनाने वाले युवक की तलाश कर रही है. आप वीडियो क्लिप में नीली और लाल बत्ती वाली पुलिस गाड़ी देख सकते हैं, जबकि युवक उसके बोनट पर बैठकर हा’थियर के साथ इंस्टाग्राम रील बना रहा हैं।

वायरल विडियो के मुताबिक, एक युवक गाने की धुन पर हाथ में हथि’यार लिए पुलिस की गाड़ी से उतरता है. युवक की तरफ से बनाया गया रील्स सोशल मिडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, यह मामला बिहरा थाना का बताया जा रहा है. तस्वीर में जो पुलिस की गाड़ी है उसपर स्पष्ट रूप से बिहरा थाना लिखा हुआ है।

जानकारी मुताबिक, जिस युवक ने यह रील्स बनाया है उसका नाम रौशन यादव है, जो बिहरा थाना में प्राइवेट चालक के रूप में वाहन चलाता है. इधर, मामला सामने आने के बाद हेडक्वाटर डीएसपी एजाज मानी हाफिज ने वीडियो की जांच करवाकर आवश्यक कार्रवाई करने का भरोसा दिया है।

 

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from PoliceMore posts in Police »
More from SAHARSAMore posts in SAHARSA »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *