Press "Enter" to skip to content

बिहार: ट्रेन से गि’रकर पटना STF में तैनात ASP के पिता की मौ’त, बेटे से मिलकर वापस आ रहे थे घर

आरा: दानापुर रेलमंडल अन्तर्गत पटना-डीडीयू रेल खंड पर बिहिया रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर दो पर ट्रेन पर चढ़ने के दौरान अचानक गिरने से पटना एसटीएफ में तैनात एक एएसपी के पिता की मौ’त हो गई। इस घट’ना के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया।

भोजपुर में ट्रेन से गिरकर पटना STF में तैनात ASP के पिता की मौत बिहिया  रेलवे स्टेशन के पास हुआ हादसा - ASP posted in Patna STF died after falling  from a

मिली जानकारी के अनुसार मृ’तक की पहचान 65 वर्षीय राकेश कुमार सिन्हा उर्फ मुन्ना लाल शाहपुर थाना क्षेत्र के सहजौली गांव के निवासी थे। वे पटना स्थित अपने एएसपी पुत्र मनीष सिन्हा के आवास पर गए थे। इसके बाद  ईएमयू ट्रेन पर सवार होकर घर लौट रहे थे। उन्हें बनाही स्टेशन पर उतरना था। इस दौरान वे गलती से बिहिया स्टेशन पर उतर गए। इस दौरान वो वापस बनाही जाने के लिए ट्रेन पर चढ़ रहे थे कि तभी अचानक पैर फिसल जाने से प्लेटफॉर्म से नीचे गिर पड़े और ट्रेन के पहिया की चपेट में आने से मौके पर ही उनकी मौ’त हो गई।

वहीं, मृ’त बुजुर्ग की पहचान शाहपुर थाना क्षेत्र के सहजौली गांव निवासी राकेश कुमार सिन्हा उर्फ मुन्ना लाल के रूप में हुई है। जो बिहार एसटीएफ में कार्यरत एएसपी मनीष कुमार सिन्हा के पिता बताए जा रहें हैं। इस घट’ना के बाद स्टेशन पर तैनात जीआरपी के जवानों ने श’व को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया साथ ही मामले को लेकर रेल थाने में यूडी केस दर्ज कर पूरे घट’नाक्रम की छानबीन में जुट गए है।

इधर घट’ना के बाद मृ’तक के दूसरे बेटे अनीत कुमार सिन्हा ने बताया कि उनके पिता जी कल पटना से ट्रेन पकड़ कर गांव आ रहे थे। इसी बीच वो ट्रेन पर चढ़ने के दौरान संतुलन खो बैठे और ट्रेन की च’पेट में आने से उनकी मौ’त हो गई। जबकि घट’ना के संबंध में फोन पर पुष्टि करते हुए आरा जीआरपी थाना प्रभारी पंकज कुमार दास ने बताया कि बुजुर्ग व्यक्ति की मौ’त बिहिया रेलवे स्टेशन पर गाड़ी नंबर 03203 से क’टकर हुई है। इस मामले में आरा जीआरपी में यूडी कांड दर्ज कर पूरे घटनाक्रम की छानबीन की जा रही है।

Share This Article
More from ARRAHMore posts in ARRAH »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *