Press "Enter" to skip to content

बिहार: घर में घुसकर बद’माशों ने महिला को मा’री गो’ली, हालत ना’जुक

आरा: भोजपुर में आपरा’धिक घट’नाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। आए दिन जिले में किसी ना किसी वि’वाद को लेकर फाय’रिंग और ह’त्या जैसी घट’नाएं घटित हो रही है। ज्यादातर मामले जमीनी वि’वाद से जुड़ा होता है। ताजा मामला भोजपुर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत रामापुर सनदिया गांव का है।

हिसारः घर में घुसकर 4 बदमाशों ने की सास-बहू की गोली मारकर हत्या, इलाके में  फैली दहशत - Hisar Mother in law daughter in law were shot dead police  investigation lcl - AajTak

जहां रामापुर सनदीया गांव निवासी अनील पांडे की 45 वर्षीय पत्नी आरती पांडेय को नामजद बदमाशों ने जमीनी विवाद को लेकर गोली मार दी। बदमाशों ने महिला को दो गोली कंधे के निचले भाग में मारी है। जहां गोली लगने के बाद महिला बुरी तरह जख्मी हो गई। गोली मारने का आरोप जख्मी के परिजनों ने पड़ोसी पर लगाया है।

घायल की पुत्री पूजा पांडेय ने बताया की सोमवार की शाम में हम लोग अपने घर में थे और खाना बना रहे थे। उसी क्रम में मेरे पड़ोसी जिनके साथ जमीन का विवाद चल रहा था। एका एक दरवाजे पर आकर गाली गलौज करने लगे। जिसका विरोध करना जब हम लोग शुरू किए तो आरो’पियों द्वारा मा’रपीट किया जाने लगा। उसी क्रम में मेरी माँ को एक ब’दमाश ने गो’ली मा’र दिया। गोली लगने के बाद माँ घायल होकर गिर गई। जिसके बाद हम लोग इलाज के लिए सदर अस्पताल लाए। जहां इलाज किया जा रहा है।

साथ ही पूजा पांडेय ने आरो’पियों पर छे’ड़खानी का भी आरो’प लगाया है। घ’टना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँच घटना की जाँच और आरो’पियों की गिर’फ्तारी में जुट गई है। वहीं आरा सदर अस्पताल में ऑन ड्यूटी आपातकालीन विभाग में मौजूद डॉक्टर शैलेंद्र कुमार ने गंभीर हालत में महिला का इलाज कर गो’ली निकाल दी है। डॉक्टर शैलेंद्र कुमार ने बताया की एक महिला को सदर अस्पताल में लाया गया जिसके कंधे में दो गोली लगी है जिसको निकाल दिया गया है फिलहाल महिला खतरे से बाहर है।

वहीं इस घ’टना को लेकर भोजपुर पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार ने व्हाट्सएप ग्रुप में सूचना देते हुए लिखा कि अभी प्राप्त सूचना के अनुसार मुफस्सिल थाना अंतर्गत रामापुर सनदिया में पारिवारिक लड़ाई को लेकर शालिग्राम पांडे के लड़के पिंटू पांडे ने अपने पड़ोसी अनिल पांडे की पत्नी आरती पांडे के ऊपर गो’ली चली है। जिससे उनके कंधे के नीचे गोली लगी है। फिलहाल अभी घायल इलाजरत है, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गए हैं और अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Share This Article
More from ARRAHMore posts in ARRAH »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *