Press "Enter" to skip to content

शिवहर में दिनदहाड़े बैंक में लू’ट, बंदू’क की नोंक पर 27 लाख की लू’ट; सिक्योरिटी गार्ड को मा’री गो’ली

शिवहर: बिहार में अपरा’धियों ने एक बार फिर से पुलिस को चुनौती है। शिवहर जिले के पिपराही थाना क्षेत्र में बद’माशों ने दिनदहाड़े बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा से 27 लाख की लू’ट को अंजाम दे दिया। और फ’रार हो गए। इस दौरान विरोध करने पर सिक्योरिटी गार्ड को गो’ली मार दी। बाइक सवार पांच बदमाश बैंक पहुंचे थे। और फिर बंदू’क की नोंक पर बैंककर्मिय को अपने कब्जे में ले लिया।

शिवहर में दिनदहाड़े लुट गया बैंक, बंदूक की नोंक पर 27 लाख की लूट, सिक्योरिटी गार्ड को मारी गोली

जानकारी के मुताबिक बाइक सवार पांच बद’माशों ने बैंक परिसर में पहुंचते ही फाय’रिंग शुरू कर दी। जिससे मेन गेट पर तैनात गार्ड ज’ख्मी हो गया। इसके बाद बद’माशों ने बैंक के अंदर घुस कर हथियार के बल पर सभी कर्मियों को अपने कब्जे में कर लिया। बैंक से 27 लाख रुपए लूटकर बदमाश शिवहर बेलवा मुख्य पथ पर पश्चिम की ओर फरार हो गए। जख्मी बैंक गार्ड को इलाज के लिए पिपराही पीएचसी में भर्ती कराया गया है। शाखा प्रबंधक किशोर कुमार ने बताया कि बदमाशों ने 27 लाख की लूट की है।

 घ’टना की सूचना मिलते ही एसपी अनंत कुमार राय पुलिस बलों के साथ पहुंचकर बैंक शाखा का निरीक्षण किया। साथ ही बैंक कर्मियों से आवश्यक जानकारी ली। एसपी ने बताया कि घ’टना में शामिल बदमाशों की खोज के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है। उन्होंने बताया कि सभी पहलुओं की जांच की जा रही है। जख्मी गार्ड का पिपराही पीएचसी में इलाज चल रहा है।

इससे पहले भी बीते कुछ महीनों में बिहार के कई जिलों में बैंक लूट की वारदातों को बदमाश अंजाम देते आ रहे है। बैंक बदमाशों का सॉफ्ट टारगेट बन गया है। आए दिन बदमाश बैंक में लूट की घटनाएं कर रहे हैं। ऐसी वारदातों पर लगाम लगाना पुलिस के लिए किसी चुनौती से कम नहीं है।

Share This Article
More from BANKMore posts in BANK »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from SHEOHARMore posts in SHEOHAR »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *