Press "Enter" to skip to content

जमुई से अ’गवा लड़की एक महीने बाद गोपालगंज से बरा’मद, अपहर’णकर्ताओं ने आर्केस्ट्रा वाले को था बेचा

जमुई: जमुई से अग’वा नाबालिग बच्ची को पुलिस ने एक महीने बाद गोपालगंज से बरा’मद किया है। लड़की लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के मोहनपुर स्थित कर्रा गांव की रहने वाली है। लक्ष्मीपुर थानाध्यक्ष राजवर्धन के नेतृत्व में बनी टीम ने गोपालगंज से नाबालिग लड़की को बरामद किया है। लड़की गोपालगंज में एक ऑर्के’स्ट्रा में नर्तकी के रूप में काम कर रही थी।

बिहार की लड़की की बातें सुनकर पुलिस भी रह गई दंग बोली- बनारस में हुआ मेरे  साथ ऐसा व्‍यवहार - Police were also stunned after hearing the words of the  Bihar Jamui

पुलिस ने मौके से एक युवक को भी गिर’फ्तार किया है। युवक की पहचान पश्चिम बंगाल के बद्धमान जिले के आसनसोल थाना क्षेत्र के मुर्गाशाल निवासी सुरेश बासकोर के पुत्र अरुण बासकोर के रूप में हुई। थानाध्यक्ष राजवर्धन कुमार ने नाबालिग की बरा’मदगी और युवक के गिर’फ्तारी की पुष्टि की है। घट’ना के संबंध मे बताया जाता है कि एक महीने पहले कर्रा गांव से एक नाबालिग लड़की का अप’हरण कर लिया गया था।

इस मामले में पहले तो युवती के परिजनों ने काफी खोजबीन की लेकिन जब वो कहीं नहीं मिली तब परिजनों’ ने स्थानीय लक्ष्मीपुर थाने में लिखित आवेदन देकर अज्ञात लोगों द्वारा अप’हरण किए जाने की शिकायत दर्ज कराई। घट’ना के बाद से ही पुलिस युवती की बरामद’गी को लेकर लगातार छापेमारी कर रही थी।

युवती की बरा’मदगी के बाद पुलिस अभी कुछ बताने से परहेज कर रही है लेकिन मिली जानकारी के अनुसार मामला मानव त’स्करी से जुड़ा है। सूत्र बताते हैं कि युवती का अपह’रण कर उसे एक आर्केस्ट्रा टीम के संचालक के पास बेच दिया गया था। हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from GOPALGANJMore posts in GOPALGANJ »
More from JAMUIMore posts in JAMUI »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *