Press "Enter" to skip to content

ऐप के जरिए लड़की को हुआ प्यार, भाई को चला पता तो उसने रची खू’नी सा’जिश और फिर….

गोपालगंज:  बिहार के गोपालगंज में एक ह’त्या के मामले में चौंका देने वाला खुलासा हुआ है. बताया जा रहा है कि गंडक नदी के किनारे युवक की ह’त्या कर फेंके गये अज्ञात श’व की पुलिस ने शिनाख्त कर ली है. ह’त्या के पीछे ऑनलाइन एप के जरिये गोपालगंज की लड़की से प्यार और फिर शादी करने की वजह सामने आयी है. पुलिस ने मृ’तक की पहचान यूपी के उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले के संपूर्णा नगर थाना क्षेत्र के सुमेर नगर निवासी रामाशंकर प्रसाद के पुत्र विशाल कुमार के रूप में की है. पुलिस ने घ’टना में एक आरो’पित को जादोपुर थाना क्षेत्र के मसानथाना गांव से गिर’फ्तार किया है. गिर’फ्तार आ’रोपित की पहचान रंजीत कुमार के रूप में की गयी है, वहीं मुख्य आरो’पित प्रेमिका का भाई फरार है।

bihar brother was angry with sister online boyfriend called him from up and  murder in gopalgunj mdn | बिहार: बहन के ऑनलाइन बने प्रेमी से भाई था नाराज,  यूपी से बुलाकर दी

पुलिस ने एक आरो’पी की गिर’फ्तारी करने के बाद यूपी के युवक की ह’त्या का खुलासा करने का दावा किया है. ह’त्या में प्रयुक्त किये गये चा’कू, स्कूटी, मृ’तक का मोबाइल और पर्स को पुलिस ने बरामद किया है. एसपी ने बताया कि 13 मई को जादोपुर थाना क्षेत्र के बरईपट्टी गांव में गंडक नदी के किनारे युवक की ला’श मिली थी, जिसकी गला रे’तकर ह’त्या कर दी गयी थी. पुलिस ने इस मामले में अज्ञात अपरा’धियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू की. जांच के दौरान पुलिस ने यूपी-बिहार के कई थानों से संपर्क किया. इस दौरान 18 मई को सूचना मिली कि लखीमपुर खीरी गांव का विशाल कुमार नाम का लड़का 12 मई से लाप’ता है. पुलिस ने तस्वीर से मिलान किया, तो मृ’तक की पहचान हुई. इसके बाद घ’टना’ की जांच शुरू की गयी.

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from GOPALGANJMore posts in GOPALGANJ »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *