Press "Enter" to skip to content

आप’त्तिजनक हालत में प्रेमी-जोड़े को देख युवकों ने कर दी पि’टाई, लड़की के साथ दुर्व्य’वहार कर बनाया वीडियो

जमुई: बिहार के जमुई जिले के लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत बगड़ीह स्कूल के पास का यह मामला बताया जा रहा है। जहां प्रेमी जोड़े का आप’त्तिजनक वीडियो कुछ मनचलों ने छिपकर बना लिया। वीडियो बनाने के बाद युवकों ने प्रेमी जोड़े की जमकर धु’नाई कर दी। फिर लड़की के साथ भी छेड़’खानी की। लड़की से जबरदस्ती करने की कोशिश भी की गयी। जिसके बाद प्रेमी जोड़े किसी तरह वहां से भागे और अपनी जान बचायी। इस घ’टना की किसी को जानकारी नहीं हुई। लेकिन जब युवकों ने अश्ली’ल वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया तब वायरल होते ही यह बात पूरे इलाके में फैल गयी।

Lover-girlfriend caught in an objectionable position under tree got married  in the monastery - रात में पेड़ के नीचे आपत्तिजनक स्थिति में प्रेमी-प्रेमिका  को पकड़ा, मठ में करवाई गई शादी

घ’टना दो दिन पहले की बतायी जा रही है। दो दिन बाद अब युवक और युवती की इस हरकत की जानकारी लोगों को हुई है। जो इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है। स्थानीय लोगों का कहना है कि प्रेमी जोड़े की हरकत से गांव समाज में बुरा असर पड़ रहा है। लोग कह रहे हैं कि दोनों की शादी करा देनी चाहिए। इस तरह सार्वजनिक जगहों पर अश्ली’ल हरकत कोई भी नहीं बर्दाश्त करेगा। ग्रामीणों ने पुलिस से प्रेमी जोड़े के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

वायरल वीडियो को देख लोगों का सिर शर्म में झूक गया है। दोनों लड़का-लड़की कौन हैं इसकी जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है। वायरल अ’श्लील वीडियो की जानकारी स्थानीय पुलिस को भी दी गई है और कार्रवाई की मांग की गयी है। लक्ष्मीपुर थानाध्यक्ष राज वर्धन कुमार ने बताया कि उन्हें भी इस तरह का मामला सुनने को मिला है लेकिन किसी ने इस संबंध में अब तक कोई शिकायत दर्ज नहीं करायी है। यदि थाने में शिकायत दर्ज होगी तब कानूनी कार्रवाई जरूर की जाएगी।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from JAMUIMore posts in JAMUI »
More from STATEMore posts in STATE »
More from What's NewMore posts in What's New »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *