Press "Enter" to skip to content

अतीक अहमद की ह’त्या का बिहार कनेक्शन, एसआईटी की जांच में हुआ बड़ा खुलासा

मा’फिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की ह’त्या पर बिहार में राजनीति अब भी जारी है. विपक्ष इसे गलत बता रही है, तो वहीं बीजेपी नेता इसका खुलकर समर्थन कर रहे हैं. बता दें कि अतीक-अशरफ के हत्या’रे पुलिस हिरासत में हैं और इस ह’त्याकांड की जांच जारी है. इस बीच एसआईटी ने एक बड़ा खुलासा किया है, जिससे अतीक-अशरफ की ह’त्या के संबंध बिहार से जुड़ रहे हैं।

Atiq Ahmed Ashraf Ahmed Murder Connection To Kanpur Baber For Weapon Action  By UP Police STF | Atiq Ahmed Murder: अतीक-अशरफ के हत्यारों का नया कनेक्शन!  यहां से मिले थे हथियार, पुलिस

यूपी की एसआइटी ने अपनी जांच में खुलासा किया है कि अतीक और उसके भाई अशरफ की ह;’त्या में इस्तेमाल होने वाली पिस्टल मुंगेर में बनी है, यानी अतीक-अशरफ को मुंगेर निर्मित पिस्टल से मारा गया है. एसआईटी का कहना है कि हम’लावरों के पास से तीन पिस्टल बरामद की गई थीं, जिनमें से दो तुर्किए में बनी हैं जबकि एक मुंगेर में बनी है।

यूपी एसआईटी का कहना है कि मुंगेर में निर्मित अवैध हथि’यारों की सप्लाई पूरे देश में होती है. उत्तर प्रदेश में पहले भी मुंगेर के ह’थियार से घट’नाओं को अंजाम दिया गया है. एसआईटी का कहना है कि मुंगेर की देशी पि’स्टल बड़ी आसानी से 20 हजार से 35 हजार की कीमत में मिल जाती है. हालांकि, यूपी एसआईटी के इन दावों पर मुंगेर पुलिस ने मुहर नहीं लगाई है.

बता दें कि मा’फिया अतीक अहमद व उसके भाई अशरफ अहमद की पुलिस कस्टडी में प्रयागराज में उस समय ह’त्या कर दी गई थी जब दोनों का मेडिकल कराने के लिए ले जाया जा रहा था. तीन की संख्या में आए बदमा’शों ने कई राउंड फाय’रिंग करके दोनों की ह’त्या की थी और मौके पर ही सरेंडर कर दिया था. फिलहाल तीनों ह’त्यारोपी पुलिस की रिमांड पर हैं.

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from MUNGERMore posts in MUNGER »
More from STATEMore posts in STATE »
More from UTTAR PRADESHMore posts in UTTAR PRADESH »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *