Press "Enter" to skip to content

शरा’बबंदी के बाद बिहार में दूसरे न’शे का चलन बढ़ा!, ट्रेन से 50 लाख की हेरो’इन ज’ब्त

कटिहार:  बिहार में शरा’बबंदी कानून लागू होने के बाद से लोग दूसरे न’शे के आदि हो रहे है। लगातार गां’जा और अन्य मादक पदार्थों की खेप जब्त होने के बाद कहा जा रहा है कि शरा’बबंदी के कारण बिहार में दूसरी नशीली पदार्थों की खपत बढ़ गई है।

50 लाख रुपये से अधिक मूल्य के हीरोइन के साथ एक महिला तस्कर गिरफ्तार | Woman  smuggler arrested with heroin worth over Rs 50 lakh50 लाख रुपये से अधिक  मूल्य के हीरोइन

कटिहार में रेल पुलिस ने छापेमारी कर करीब 50 लाख मूल्य की हेरो’इन को ज’ब्त किया है। अवध आसाम एक्सप्रेस से रेल पुलिस ने हेरो’इन के साथ एक महिला त’स्कर को गिर’फ्तार किया है।

दरअसल, कटिहार रेल पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि नागालैंड के दिमापुर से एक लड़की अवध आसाम एक्सप्रेस ट्रेन में मादक पदार्थ अपने शरीर में छुपा कर ला रही है। इस सूचना के बाद रेल पुलिस के अधिकारियों ने छापेमारी दल का गठन किया। जैसे ही ट्रेन कटिहार स्टेशन पर रूकी, रेल पुलिस की टीम ने ट्रेन नंबर 15909 अवध आसाम एक्सप्रेस ट्रेन में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया। छापेमारी के दौरान पुलिस ने AC3 से एक लड़की को गिर’फ्तार किया।

पुलिस के जवानों ने जब गिर’फ्तार लड़की की तलाशी ली तो उसके पास से लगभग 423 ग्राम हेरोइ’न और ब्राउन शुगर बरा’मद किया गया है। ब’रामद मादक पदार्थों की कीमत 50 लाख रुपए बताई जा रही है। गिर’फ्तार लड़की की पहचान मुजफ्फरपुर की रहने वाली 27 वर्षीय काजल कुमारी के रूप में हुई है। फिलहाल पुलिस गिर’फ्तार लड़की से कड़ी पूछताछ कर रही है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from KATIHARMore posts in KATIHAR »
More from MUZAFFARPURMore posts in MUZAFFARPUR »
More from RAILMore posts in RAIL »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *