Press "Enter" to skip to content

लुटेरा दूल्हा : लड़कियों को फं’सा कर किया शादी, पैसों की रखी मांग, नहीं देने पर किया ये….

सहरसा:  बिहार के सहरसा से एक रोचक मामला निकल कर सामने आया है। यहां, सिमरी बख्तियारपुर थाना क्षेत्र में एक नव विवाहिता को सुसराल वालों के तरफ से ज’हर खिलाकर जा’न लेने की योजना बनाई गई, लेकिन इस बात की भनक दुल्हन को लगी गई और उसकी जान बच गई। लेकिन, बात महज  इतनी ही नहीं बल्कि सबसे बड़ी बात इस घ’टना के पीछे की वजह है। दरअसल, बिहार के मधेपुरा निवासी एक युवती को गांव के एक समारोह में सिमरी बख्तियारपुर रहने वाल एक युवक से मुलकात हुई। जहां दोनों ने एक- दूसरे का अपना निजी नंबर आदान – प्रदान किया। इसके बाद दोनों की बातचीत फ़ोन के जरिए होने लगी, बात शादी तक पहुंच गई।  फिर दोनों ने किसी तरह अपने घर वालों को समझाकर शादी कर ली।

लेकिन, शादी के डेढ़ महीने बाद ही युवक द्वारा युवती को प्र’ताड़ित शुरू कर दिया गया। इसके साथ लड़की की दहेज़ न देने के कारण पि’टाई भी शुरू कर दी गई। इसके बाद ससुराल पक्ष के लोगों द्वारा लगातार 10 लाख रुपये दहेज़ का डिमांड किया जा रहा है साथ ही उसने आ’रोप लगाया है कि जिस लड़के से तुम प्यार करती हो वह तुम्हारे साथ महज एक नाटक कर रहा था, उसका पेशा ही इस तरह से लड़कियों को फं’सा कर पैसा व’सूली करना है।

इसके बाद भी युवती अपने ससुराल वालों की बात नहीं मानी और उसने अपने घर वालों से पैसा नहीं मांगा। जिसके बाद युवक द्वारा उसे तीन बार ज’हर देकर मा’रने का प्रयास किया गया। लेकिन, वह असफल रहा।  इसके बाद अब एक बार फिर से उसने युवती के खाने में ज’हर मिला दिया। जिसे बाद इस खाने से उसका तबीयत बिगड़ने लगा। जिसे इलाज के लिए  अनुमंडलीय अस्पताल सिमरी बख्तियारपुर के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया। जहां से उसे सहरसा सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहीं उसका पति अस्पताल में भर्ती करा उसे छोड़कर चला गया।

उसने बताया कि कपड़ा से भर ट्रॉली अस्पताल में पहुंचाकर पति चला गया और बोला इलाज कराकर अपने घर चले जाना। जबकि एक बार घर चले जाने के बाद इन लोगों ने बॉड पेपर भी बनवाया था कि अब हम ऐसा नहीं करेंगे, लेकिन दूसरी लड़की के साथ संबंध होने के कारण वह मुझे नहीं रखना चाहता और हमें भी अपने जान का  डर बना हुआ है। इसलिए अब हम वहां नहीं रहना चाहते हैं। पीड़ि’त विवाहिता ने पुलिस अधीक्षक को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from SAHARSAMore posts in SAHARSA »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *