Press "Enter" to skip to content

बिहार: युवक ने मुंह में फंसा ली लोहे की खुरपी, डॉक्टरों ने ऑपरेशन कर निकाला बाहर

गोपालगंज: गोपालगंज में खेल-खेल में एक युवक की जान सांसत में फंस गई। यहां एक युवक ने खेल-खेल में लोहे की खुरपी अपनी मुंह में डाल ली। जिसके बाद खुरपी उसके मुंह में फंस गई। काफी मशक्कत के बाद जब खुरपी उसके मुंह से नहीं निकली तो डॉक्टरों को उसका ऑपरेशन करना पड़ा।

OMG! युवक ने मुंह में फंसा लिया खुर्पी, हालत बिगड़ने पर डॉक्टरों ने ऑपरेशन  कर निकाला बाहर - omg the young man trapped khurpi in his mouth when the  condition worsened the

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। घटना गोपालगंज नगर थाना क्षेत्र के साधु चौक मोहल्ले की है। जानकारी के मुताबिक साधु चौक निवासी मिथिलेश शनिवार को लोहे की खुरपी लेकर घर के पास काम कर रहा था।

इसी दौरान उसने खुरपी को अपने मुंह में डाल लिया। लाख कोशिश करने के बावजूद जब खुरपी उसके मुंह से नहीं निकली तो शोर मचाने लगा। मिथिलेश के शोर मचाने के बाद आसपास के लोग मौके पर जमा हो गए। स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी परिजनों को दिए जाने के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने भी खुरपी निकालने की पुरजोर कोशिश की लेकिन सफलता नहीं मिली।

आनन फानन में उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से इमरजेंसी वार्ड के डॉक्टरों ने डेंटल विभाग में रेफर कर दिया। काफी मशक्कत के बाद डॉक्टरों की टीम ने उसके मुंह का ऑपरेशन कर खुरपी को बाहर निकाला। युवक के मुंह से खुरपी निकलने के बाद परिजनों ने राहत की सांस ली और मिथिलेश को अपने साथ घर ले गए। मुंह में फंसी खुरपी के साथ मिथिलेश का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from GOPALGANJMore posts in GOPALGANJ »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *