Press "Enter" to skip to content

नगर निकाय चुनाव: सीएम नीतीश पर बरसे सुशील मोदी “नीतीश की मंशा नगर निकाय चुनाव कराने की नहीं”

पटना: बिहार में नगर निकाय चुनाव की तारीखों का एलान कर दिया गया है। इस घोषणा के बाद एक तरफ जहां उम्मीदवारों से लेकर आम लोगों में ख़ुशी है तो वहीं, बीजेपी सांसद सुशील कुमार मोदी ने बिहार सरकार यानी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है।

Bihar Politics: Sushil Modi's big statement about Nitish's party JDU, know  what will be the future of the party - India TV Hindi

उन्होंने कहा है कि सुप्रीम कोर्ट की अवमानना कर जल्दबाजी में निकाय चुनाव घोषित कर दिया गया हैI मोदी का कहना है कि इस तरह से अगर चुनाव होगा तो भविष्य के लिए संकट का कारण बन सकता है और इस चुनाव पर कभी भी रोक लगाया जा सकता है। नीतीश कुमार अपने ज़िद के कारण अतिपिछड़ों को अपमानित कर रहे हैं।

सुशील कुमार मोदी ने सीएम नीतीश पर निशाना साधते हुए कहा है कि बिहार सरकार नगर निकाय चुनाव की किरकिरी करा रही है। वे जल्दीबाजी में चुनाव की घोषणा कर बिहार की जनता के साथ धोखा कर रहे हैं।

दरअसल, मोदी ने चुनाव की तारीखों के ऐलान के पहले भी एक ट्वीट किया था, जिसके बाद बिहार की सियासत में गहगहमी का माहौल बन गया था। उन्होंने कहा था ‘सुप्रीम कोर्ट ने अति पिछड़ा आयोग को डेडिकेटेड कमीशन पर रोक लगा दी है। बीजेपी पहले से कह रही थी नया कमीशन बनाइए लेकिन नीतीश कुमार अपनी ज़िद पर अड़े रहे। फिर एक बार नीतीश कुमार का अति पिछड़ा विरोधी चेहरा उजागर हो गया।

वहीं, अब जब नगर निकाय चुनाव की घोषणा कर दी गई है तब सुशील मोदी ने कहा है कि सुप्रीम कोर्ट की अवमानना कर जल्दबाजी में निकाय चुनाव घोषित कर दिया गया है।  रिपोर्ट को सार्वजनिक क्यों नहीं किया गया? मोदी का कहना है कि सरकार अगर चाहती है कि निकाय चुनाव जल्द हो तो सरकार को तुरंत सुप्रीम कोर्ट जाना चाहिए। उनका कहना है कि जल्दीबाजी में चुनाव कराना संकट का कारण बन सकता है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *