Press "Enter" to skip to content

सुशील मोदी ने राजद की तुलना कुत्ते की पूंछ से की कहा- ‘यह सुधरने वाली पार्टी नहीं’

गोपालगंज: दो सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर बिहार में सियासी पारा गर्म हो गया है। इसकी तेज धमक गोपालगंज में भी देखने को मिल रही है। बीजेपी राजद पर पूरी तरह हमलावर है। अब तो बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) की तुलना कुत्ते से कर दी है।

सुशील मोदी ने राजद की तुलना कुत्ते के पूंछ से की, कहा- 'ये सुधरने वाली नहीं'

पूर्व डिप्टी सीएम व राज्य सभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने गोपालगंज में विवादित बयान दिया है। उन्होंने कुत्ते की दुम से राजद की तुलना की है। सुशील मोदी ने गोपालगंज में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा कि जिस तरह कुत्ते की पूंछ कभी सीधी नहीं हो सकती है। उसी तरह बिहार में राजद कभी सुधर नहीं सकती। वह अपरा’धियों और भ्र’ष्टाचार में संलिप्त पार्टी है। उसका सांठ-गांठ हमेशा अपरा’धियों के साथ रहता है।

दरअसल सुशील मोदी आज मंगलवार को गोपालगंज में बीजेपी एमएलसी राजीव सिंह उर्फ गप्पू सिंह के एक होटल में मीडिया को संबोधित कर रहे थे। वे रोड शो पर निकलने से पहले पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। सुशील मोदी ने कहा की राजद किस चरित्र के लोगों को टिकट दी है।

उनके नेता जब गोपालगंज में रोड शो और चुनावी सभा करते है तब उनके साथ कौन लोग मंच साझा करते है। ये वही लोग है जो जबरन दूसरों का जमीन मकान कब्जा करते है। जो श’राब मा’फिया है। सुशील मोदी ने कहा की बिहार में जैसे ही नीतीश कुमार ने राजद के साथ गठबंधन किया तब से लोगों को डर लगने लगा है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from GOPALGANJMore posts in GOPALGANJ »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *