Press "Enter" to skip to content

राजू श्रीवास्‍तव को याद कर रो पड़ीं उनकी पत्नी, बोलीं- मेरी तो जिंदगी चली गई

कानपुर में जन्मे और पले-बढ़े हास्य- कलाकार राजू श्रीवास्तव के परिवार ने रविवार को मुंबई में उनके लिए एक श्रद्धांजलि सभा रखी। आयोजन जुहू स्थित इस्कॉन मंदिर में शाम 4 से 6 बजे के बीच हुआ।

Raju Srivastava: 'मेरी तो जिंदगी ही चली गई'... छलका पत्नी का दर्द, Bharti  Singh और Kapil Sharma की आंखें हुईं नम | DNA HINDI

इस दौरान सिने सितारों ने उन्हे भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की। वहीं, कानपुर से उनके संगी-साथियों ने मुंबई पहुंचकर उन्हें याद किया। इस दौरान राजू की पत्नी उन्हें याद कर रो पड़ीं। उन्होंने कहा- क्या बोलूं, बोलने को कुछ नहीं रह गया है। मेरी तो जिंदगी चली गई।

गमगीन बेटी अंतरा ने कहा, आप सभी का हमें बहुत सपोर्ट मिला है, जिसने हमारे परिवार को हिम्मत दी। अभी हम सब को बहुत सारी रस्में करनी हैं। पापा के रग-रग में कानपुर बसा था इसलिए हम सब पूजा करने कानपुर भी जाएंगे।

प्रेयर मीट में टीवी और फिल्म जगत के कई जाने-माने सितारे पहुंचे। सभी ने नम आंखों से उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। प्रेयर मीट में कपिल शर्मा, भारती सिंह, हर्ष लिंबाचिया, कीकू शारदा, अनीस बज्मी, संभावना सेठ, केके मेनन, अरुण गोविल, जूही बब्बर, एहसान कुरैशी, नील नितिन मुकेश और उनके पिता नितिन मुकेश सहित अन्य लोग मौजूद थे। गौरलतब है कि 21 सितंबर को राजू श्रीवास्तव ने दुनिया को अलविदा कह दिया था। जिम में वर्कआउट के दौरान उन्हें हा’र्ट अ’टैक आया था, उन्हें दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया था। करीब 40 दिन तक वो मौ’त से लड़ते रहे।

राजू श्रीवास्तव की उम्र महज 58 साल थी। उन्होंने 80 के दशक में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कदम रखा। साल 2005 में उन्होंने स्टैंडअप कॉमेडी रियलिटी शो में ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ में हिस्सा लिया, जहां से उन्हें बड़ी पहचान मिली और वो घर-घर मशहूर हो गए।

Share This Article
More from BOLLYWOODMore posts in BOLLYWOOD »
More from CelebritiesMore posts in Celebrities »
More from EntertainmentMore posts in Entertainment »
More from MAHARASHTRAMore posts in MAHARASHTRA »
More from NationalMore posts in National »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *