Press "Enter" to skip to content

आजादी का अमृत महोत्सव कार्यक्रम के होर्डिंग्स से काटी सीएम योगी की फोटो, FIR दर्ज

शनिवार की सुबह फिरोजाबाद में किसी ने आजादी का अमृत महोत्सव कार्यक्रम के लिए लगाए गए पोस्टर और होर्डिंग्स पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तस्वीरें खरा’ब कर दी गईं।

फिरोजाबाद में आजादी का अमृत महोत्सव कार्यक्रम के होर्डिंग्स से काटी सीएम योगी की फोटो, FIR दर्ज

आजादी के 75 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में आयोजित आजादी का अमृत महोत्सव कार्यक्रम के तहत शहर में कई जगह होर्डिंग्स लगाई गई थी। इस घटना को लेकर बीजेपी नेताओं में आक्रोश फैल गया।

इस दौरान कई नेता मौके पर पहुंचकर विरोध प्रदर्शन करने लगे। विधायक मनीष असिजा के नेतृत्व में विरोध प्रदर्शन तब तक जारी रहा जब तक कि होर्डिंग लगाने वाले नगर निगम के अधिकारी मौके पर नहीं पहुंच गए।

 

इस मामले को लेकर जिला मजिस्ट्रेट फिरोजाबाद रवि रंजन ने कहा ‘प्रशासन ने मामले को गंभीरता से लिया है। आपराधिक कृत्य में शामिल लोगों को बख्शा नहीं जाएगा। उनके खिलाफ गंभीर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।’

डीएम फिरोजाबाद ने कहा ‘गांधी पार्क चौराहे पर आजादी का अमृत महोत्सव कार्यक्रम को लेकर लगाए गए होर्डिंग क्षतिग्रस्त पाए जाने के बाद फिरोजाबाद पुलिस स्टेशन में दो आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। क्षेत्रों में सीसीटीवी फुटेज पर नजर रखी जा रही है और इस आपराधिक कृत्य में शामिल लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।’

गौरतलब है कि आजादी का अमृत महोत्सव कार्यक्रम के तहत 13 अगस्त से 15 अगस्त के बीच राज्य में हर घर तिरंगा अभियान चलाया जा रहा है। इसकी शुरूआत आज से हो चुकी है।

Share This Article
More from NationalMore posts in National »
More from STATEMore posts in STATE »
More from UTTAR PRADESHMore posts in UTTAR PRADESH »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *