Press "Enter" to skip to content

हेलीपैड नहीं बनने से योगी आदित्यनाथ का बक्सर दौरा एक दिन टला, बुधवार को आएंगे यूपी सीएम

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बिहार के बक्सर जिले का दौरा एक दिन के लिए टल गया है। सीएम योगी मंगलवार को बक्सर आने वाले थे मगर हेलीपैड नहीं बनने से उनका दौरा स्थगित हो गया।

अब वे बुधवार को यहां पहुंचेंगे। उनका सिमरी प्रखंड के छोटका राजपुर गांव में यूपी के परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह के पिता के निधन पर शोकसभा में पहुंचने का कार्यक्रम है।

यूपी सरकार में परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह के पिता का शनिवार को निधन हो गया था। वे लखनऊ के एक अस्पताल में भर्ती थे। इसके बाद उनका पार्थिव शरीर उनके पैतृक गांव बक्सर के छोटका राजपुर लाया गया। रविवार को उनका गांव में अं’तिम सं’स्कार हुआ।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंत्री दयाशंकर के पिता के निधन पर शोक जताने मंगलवार को छोटका राजपुर आने वाले थे। जैसे ही स्थानीय प्रशासन को सूचना मिली तो वह तैयारियों में जुट गया। मुख्यमंत्री योगी का हेलिकॉप्टर लैंड कराने के लिए हेलीपैड बनाने का काम शुरू किया गया।

सीएम योगी के आगमन का समय दोपहर साढ़े 12 बजे प्रस्तावित था। मगर समय पर हेलीपैड तैयार नहीं होने से योगी आदित्यनाथ को अपना बक्सर दौरा टालना पड़ा। अब वे बुधवार को यहां पहुंचेंगे और छोटका राजपुर गांव में दयाशंकर सिंह के परिजन से मिलकर सांत्वना देंगे।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from BUXARMore posts in BUXAR »
More from STATEMore posts in STATE »
More from UTTAR PRADESHMore posts in UTTAR PRADESH »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *