Press "Enter" to skip to content

नाबालिग लड़कियों से दे’ह व्‍या’पार, बंगाल से बिहार से तक फैला है जा’ल; जानिए कैसे हुआ खुलासा

बिहार : नाबालिग लड़कियों से बंगाल से बिहार तक दे’ह व्या’पार कराया जा रहा था। युवती को कभी बंगाल के इस्लामपुर, पांजीपाड़ा तो कभी किशनगंज के खगड़ा रे’ड ला’इट एरि’या में रखा जाता था।

यह खुलासा मुक्त करवायी गयी नाबालिग लड़कियों ने सोमवार को पुलिस के समक्ष काउंसिलिंग के दौरान की। यही नहीं दे’ह व्या’पार के तार बंगाल के अलावे किशनगंज से समस्तीपुर तक जुड़े हुए हैं।

बरा’मद की गयी लड़की को तीन वर्ष पूर्व ज’बरन समस्तीपुर जिले से लाया गया था। वह जब अपने घर जा रही थी तब रास्ते में नशी’ला पदार्थ खिलाकर उसे किशनगंज लाया गया था। इसके बाद उसे कभी इस्लामपुर में तो कभी पांजीपाड़ा में रखा जाता था।

इतना ही नहीं जब वो इस दल-दल से निकलना भी चाहती थी तो चाह कर भी निकल नहीं पाती थी। उससे जबरन देह व्यापर करवाया जाता था। जब युवती से रहा नहीं गया तब उसने वहां से निकलने की ठान ली। इसके बाद पुलिस की  सहायता से उसे दे’ह व्या’पार के चं’गुल से मुक्त करवाया गया। फिलहाल नाबालि’ग लड़की की काउंसिलिंग की जा रही है।

इस रै’केट में कई लोग शामिल हैं। जिसका खुलासा पुलिस की पूछताछ में हुआ है। पुलिस मामले में बारिकी से पड़ताल कर रही है। थाने में प्राथमिकी दर्ज किए जाने की प्रक्रिया भी जारी थी। मामले में पुलिस ने पूर्व में भी कई लड़कियों को देह व्यपार के चंगुल से मुक्त करवाया था। यहां बता दें कि रविवार को एसपी डॉ. इनामुल हक मेंगनू के निर्देश पर पुलिस की स्पेशल टीम ने खगड़ा रेड लाइट एरिया में छापेमारी की थी।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from FEMALEMore posts in FEMALE »
More from STATEMore posts in STATE »
More from WEST BENGALMore posts in WEST BENGAL »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *