Press "Enter" to skip to content

“द कश्मीर फाइल्स” को योगी सरकार ने किया टैक्स फ्री, जयंत चौधरी ने उठाये सवाल….

1990 में कश्मीर में पंडितों पर हुए अ’त्याचार और नरसं’हार को दिखाने वाली फिल्म “द कश्मीर फाइल्स” को उत्तर प्रदेश सरकार ने टैक्स फ्री कर दिया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को यह आदेश दिया।

The Kashmir Files film is also tax free in Uttar Pradesh Chief Minister  Yogi Adityanath gave instructions

हालांकि, राष्ट्रीय लोकदल के प्रमुख जयंत चौधरी को यह फैसला रा’स नहीं आया। उन्होंने पेट्रोल डीजल और कृषि उपकरणों से टैक्स घटाने की नसीहत देते हुए पूछा कि फिल्म को टैक्स फ्री करने का क्या मतलब है।जयंत चौधरी ने योगी सरकार के फैसले के तुरंत बाद ट्वीट किया, ”डीजल पेट्रोल पर शुल्क घटाओ। किसान के ट्रैक्टर और उपकरण पर टैक्स घटाओ। सिनेमा फिल्म को टैक्स फ्री घो’षित करने का क्या अर्थ है?” हालांकि, जयंत चौधरी के इस ट्वीट पर बड़ी संख्या में यूजर्स ने आप’त्ति जाहिर की। एक यूजर ने जब उन्हें एक खबर दिखाते हुए कहा कि ट्रैक्टर इंडस्ट्री जीएसटी चाहता है तो जयंत ने कहा कि वह उद्योग के नजरिए की नहीं बल्कि किसानों की बात कर रहे हैं।

the kashmir files tax free in up jayant chaudhary question yogi government  - The kashmir files को योगी सरकार ने किया टैक्स फ्री, जयंत चौधरी ने उठाए  सवाल

कश्मीरी पंडितों के द’र्द को दुनिया के सामने लाने वाली इस फिल्म को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। सिनेमाघरों में फिल्म को देखने के लोग उमड़ रहे हैं। यूपी-उत्तराखंड समेत 7 भाजपा शासित राज्यों ने फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया है। इससे इन राज्यों में दर्शकों को यह फिल्म देखने के लिए टिकट सस्ते में मिल जाएंगे। 

Share This Article
More from CelebritiesMore posts in Celebrities »
More from EntertainmentMore posts in Entertainment »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from UTTAR PRADESHMore posts in UTTAR PRADESH »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *