Press "Enter" to skip to content

नालंदा में बड़ी वा’रदात : दिनद’हाड़े दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक से 7.50 लाख की लू’ट

नालंदा थाना क्षेत्र के दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक के बड़गांव शाखा से दिनद’हाड़े हथि’यारों से लै’स बद’माश 7.50 लाख रुपए लू’टकर फरा’र हो गए। बैंक के अंदर लगे सीसीटीवी के हार्ड डिस्क को भी बद’माश अपने साथ लेकर चलते बने। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जां’च पड़’ताल में जुट गई हैं।

आरा के बाद अब नालंदा में दिनदहाड़े ग्रामीण बैंक से रुपए लूट ले गए लुटेरे -  criminals looted gramin bank branch in day light at nalanda bramk – News18  हिंदी

बैंक के कैशियर के अनुसार बुधवार की दोपहर करीब 1 बजे हथि’यारों से लै’स चार बद’माश बैंक के अंदर घु’से। बैंक में प्रवेश करते हुए ग्राहकों को बंदू’क की नो’क पर बं’धक बनाया और कैशियर से रुपए की मां’ग करने लगे। जब कैशियर ने बद’माशों की मांग का विरो’ध किया गया तो उन्होंने मा’रपी’ट की और कैशियर को लेकर सेफ रूम की ओर चले गए, जहां से 6 लाख 20 हजार रुपए और कैश काउंटर पर रखे 1 लाख 48 हजार रुपए लू’ट लिए।लू’ट की घ’टना को अंजा’म देने के बाद बैंक में लगे सीसीटीवी के हार्ड डिस्क् को भी निकाल कर फ’रार हो गए। कैशियर ने आगे बताया कि दो अन्य बद’माश बैंक के बाहर निग’रानी कर रहा थे। लू’टपाट के बाद सभी बद’माश बाइक से कुंडलपुर की ओर फरा’र हो गया।

बड़गांव ग्रामीण बैंक में दिनदहाड़े 7.5 लाख की लूट, जाँच करने पहुंचे नालंदा  एसपी • Nalanda Darpan

सूचना मिलते ही राजगीर डीएसपी, नालंदा थानाध्यक्ष व सर्किल इंस्पेक्टर बैंक पहुंचे और जांच पड़ताल में जुट गए। इस दौरान पूर मामले की जानकारी बैंक कर्मियों से ली। डीएसपी ने बताया कि आस-पास के सीसीटीवी कैमरे को खंगा’ला जा रहा है। बैंक अधिकारियों द्वारा साढ़े सात लाख रुपए लू’ट की बात बतायी जा रही हैं । सबसे आश्चर्य की बात यह है कि पास ही में जैन धर्मबलम्बियों का पांच दिवसीय पंच कल्याणक प्रतिष्ठा महोत्सव का भव्य आयोजन किया जा रहा है। जिसमें देश के विभिन्न क्षेत्रों से लोग आए हुए हैं। उसकी सुरक्षा को लेकर पुलिस बलों की तैनाती भी की गयी हैं। बावजूद बद’माश लू’ट की घ’टना को अंजाम देकर बड़ी आसानी से निकल गए। पूर्व में भी इस बैंक में चो’री का प्रयास किया गया था। 

Share This Article
More from BANKMore posts in BANK »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from NALANDAMore posts in NALANDA »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *