Press "Enter" to skip to content

श’राब बरा’मद करने गई पुलिसकर्मियों को ग्रामीणों ने बनाया बं’धक, हा’ई वो’ल्टेज ड्रा’मा, जानें पूरा मामला

बेगूसराय के पहसारा पूर्वी पंचायत में श’राब बरा’मद करने पहुंची उत्पाद विभाग की पुलिस के साथ लोगों की हिं’सक झ’ड़प हुई। लोगों ने करोबा’री को छु’ड़ाने के लिए हा’ई वो’ल्टेज ड्रा’मा किया। पुलिस पर पथ’राव के साथ-साथ गाड़ी को भी क्षति’ग्रस्त कर दिया गया।

bihar crime police team reached begusarai on receiving information liquor selling brick and stones thrown - बिहार: बेगूसराय में शराब की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस टीम पर हमला, भागकर ...

इतना ही नहीं दु’स्साहस का परिचय देते हुए लोगों ने उत्पाद विभाग के दो पुलिस जवान एवं दो वाहन चालक को क’ब्जे में लेकर, श’राब मामले में गिर’फ्तार युवक को छु’ड़ा लिया और जम’कर ब’वाल का’टा।मिली जानकारी के मुताबिक, एसपी योगेंद्र कुमार के निर्देश पर बखरी डीएसपी चंदन कुमार के नेतृत्व में बखरी, गढ़पुरा, नावकोठी सहित कई थाने की पुलिस ने पहुंचकर मामले को शांत किया।घ’टना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार पहसारा पूर्वी पंचायत के सरपंच संजीव यादव के घर के पीछे से प्लास्टिक बोरा और डिब्बे में भरी श’राब को उत्पाद विभाग के अधिकारी व पुलिस ब’ल ने बरा’मद किया। साथ ही संजीव यादव के पुत्र हर्षवर्धन कुमार को पुलिस जैसे ही गिर’फ्तार करके ले जाने लगी तभी उसके परिवार के लोग छु’ड़ाने की कोशिश करने लगे।परिवार ने शो’र म’चाया कि मेरे पुत्र को अप’हरण कर ले जाया जा रहा है। भूईधारा पुल के आसपास पुलिस गाड़ी को रोक कर वाहनों को क्षतिग्र’स्त कर दिया गया। इस बीच ग्रामीणों की भी’ड़ उम’ड़ प’ड़ी और ला’ठी, डं’डे के अलावा पथ’राव शुरू कर दिया। पुलिस की गिर’फ्त से हर्षवर्धन को छु’ड़ा लिया तथा पुलिस पर ह’मला कर दिया। इस परिस्थिति में पुलिस के लिए अपनी जा’न बचाना मुश्कि’ल हो गया।

Bhagalpur: 1800 लीटर शराब बरामद, खगड़िया और बेगूसराय होनी थी डिलीवरी - InsiderLive.in: Get Latest News, India News, Breaking News ...

इसी दौरान दो पुलिस ब’ल एवं दो वाहन चालक को भी बं’धक बनाकर हंगा’मा करना शुरू कर दिया गया। पुलिस टीम ने इसकी सूचना वरीय अधिकारी को दी। त्वरित का’र्रवाई करते हुए डीएसपी बखरी चंदन कुमार कई थाने की पुलिस के साथ पहुंचे और मामले को नि’यंत्रित किया। उन्होंने कहा कि शरा’ब का’रोबारी पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। ग्रामीण आ’रोप लगा रहे थे कि किसी ने घर के पीछे शरा’ब रखकर उत्पाद विभाग की टीम को बुलाकर निर्दो’ष को फं’साने का काम किया है। इधर पुलिस ब’ल ने शरा’ब बरा’मद करने की पुष्टि की है।

Share This Article
More from BEGUSARAIMore posts in BEGUSARAI »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from UncategorizedMore posts in Uncategorized »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *