Press "Enter" to skip to content

मांझी ने लालू की तुलना कर दी भगवान से, जानें पूरा मामला…….

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को चारा घोटाला से जुड़े मामले में सजा सुनाए जाने के बाद पूर्व सीएम जीतन राम मांझी  का लालू के प्रति दर्द छलका है। उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लालू प्रसाद की तुलना भगवान श्री कृष्ण और श्रीराम से कर दी।मिली जानकारी के मुताबिक, मांझी ने बोधगया में अपने फार्म हॉउस में मीडिया से कही कि लालू जी को सजा होने के बाद गरीब-गुरबों में काफी हताशा है। लालू जी एक समाजवादी नेता हैं और किस वजह से उन्हें बार-बार जेल जाना पड़ रहा है, यह तो न्यायालय प्रक्रिया से जुड़े न्यायाधीश लोग ही बेहतर समझ सकते हैं। न्यायालय के फैसले पर हम ज्यादा कुछ नहीं बोल सकते हैं। हालांकि उन्होंने लालू यादव की तुलना भगवान श्री कृष्ण से भी कर दी है। उन्होंने कहा कि भगवान श्रीकृष्ण भी जेल में रहे थे, तो वह वजह क्या थी? उस समय के लोग ज्यादा बेहतर समझते होंगे। आज के परिवेश में लालू जी भी बार-बार जेल जा रहे हैं।

jitan ram manjhi attacks lalu yadav: jitan ram manjhi ka lalu yadav par  nishana bhakchonhar vale comment ko lekar tejashwi ko bhi ghera : जीतनराम  मांझी ने लालू यादव पर साधा निशाना

मांझी ने लालू का स्वास्थ्य लाभ ठीक रहे इसके लिए भी कामना की। मीडिया से बातचीत के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री और हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने एक बार फिर से सीएम बनने की इच्छा जता दी है। उन्होंने अपने 7 महीने के कार्यकाल की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि जिसको मौका मिलेगा वह अपने आपको साबित जरूर करेगा। सीएम के गृह जिला नालंदा के विकास के सवाल पर सवालिया लहजे में मांझी ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार ने एक जिला का विकास खूब किया है। ख़बरों के अनुसार, मांझी ने यह बयान गया जिले के इमामगंज विधानसभा के रानीगंज में आयोजित संत शिरोमणि जयंती समारोह के दौरान मीडिया से पूछे गए सवाल पर कहीं। पूर्व सीएम मांझी ने कहा कि अपने गृहजिला के विकास के लिए नीतीश जी को 17 साल मिला और मुझे गया के विकास के लिए 7 महीना। जब हमको मौका दिया गया तब हम किसी से कम काम किये क्या ? मांझी ने कहा कि ये अवसर की बात है। जिसको मौका मिलेगा वो अपने आपको साबित करेगा।अगर फिर सीएम बनने का मौका मिला तो चूकुंगा नहीं और गया का खूब विकास करूंगा। 

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from GAYAMore posts in GAYA »
More from PoliticsMore posts in Politics »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *