Press "Enter" to skip to content

ईडी दफ्तर पहुंचे बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, लैंड फॉर जॉब स्कैम केस में होगी पूछताछ

पटना: राजद सुप्रीमो और पूर्व रेल मंत्री लालू प्रसाद से रेलवे की ग्रुप-डी की नौकरी के बदले जमीन मामले में सोमवार को इडी ने पटना में 10 घंटे लंबी पूछताछ की। सुबह करीब 11 बजे शुरू हुई पूछताछ रात 9 बजे तक चली। नौ बज कर पांच मिनट पर लालू प्रसाद अकेले इडी दफ्तर से बाहर निकले। आज मंगलवार 30 जनवरी को लालू प्रसाद के छोटे बेटे तेजस्वी यादव से इडी पूछताछ के लिए राजधानी पटना के दफ्तर पहुंच गए हैं।

Tejashwi Yadav Patna ED Office Land For Job Case | Bihar News: पूछताछ के  लिए सवालों की लिस्ट तैयार, ईडी ऑफिस पहुंचे तेजस्वी यादव | Hindi News, Bihar  loksabha Election 2024

इससे पहले, सोमवार को सुबह 11 बजे जब लालू प्रसाद इडी दफ्तर पहुंचे तो उनके साथ उनकी बेटी सांसद मीसा भारती भी थीं। मीसा भारती व अन्य समर्थकों ने लालू प्रसाद को इडी दफ्तर के गेट तक छोड़ा। किसी और को अंदर जाने की इजाजत नहीं होने के कारण मीसा भारती सहित अन्य सामने एक मंदिर में डेरा जमाये रहे। इडी ने पूछताछ में लालू प्रसाद से नौकरी के बदले जमीन घोटाले से संबंधित करीब 60 से अधिक सवाल अलग-अलग तरीके से पूछे।

वहीं, लालू प्रसाद ने सभी सवालों का जवाब सोच-समझ कर दिये। इडी सूत्रों का कहना है कि प्रत्येक सवाल के जवाब देने में लालू प्रसाद ने औसतन 90 सेकेंड से अधिक का समय लगाया. इडी कार्यालय के बाहर जुटे पार्टी समर्थकों को देखते हुए सुरक्षा के मद्देनजर केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल को भी तैनात किया गया है। जमीन के बदले नौकरी मामले में प्रवर्तन निदेशालय (इडी) ने पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को पूछताछ के लिया बुलाया है.एजेंसी ने उन्हें 30 जनवरी को पूछताछ के लिए इडी के पटना स्थित कार्यालय में बुलाया है। इसके लिए 19 जनवरी को इडी के अधिकारी ने राबड़ी आवास पहुंचकर नोटिस दिया था।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from JUDICIARYMore posts in JUDICIARY »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *