Press "Enter" to skip to content

एमपी के मुख्यमंत्री मोहन यादव का बिहार दौरा, बिहारवासियों को मध्यप्रदेश में व्यापार करने के लिए किया आमंत्रित

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव गुरुवार को एक दिवसीय दौरे पर बिहार की राजधानी पटना पहुंचे। बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने मोहन यादव का जोरदार स्वागत किया। एमपी का सीएम बनने के बाद मोहन यादव का यह पहला बिहार दौरा है। बता दें कि श्रीकृष्ण चेतना विचार मंच के आमंत्रण पर मोहन यादव बिहार आए हैं।

Mohan Yadav first programme in Bihar today BJP to give grand welcome eye on  Lalu RJD votes - मोहन यादव की बिहार में आज पहली सभा, बीजेपी करेगी भव्य  स्वागत; लालू के

श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में अपने संबोधन के दौरान उन्होंने बिहार के लोगों को मध्यप्रदेश में व्यापार करने के लिए आमंत्रित किया। उन्होंने कहा कि आइए स्थायी तौर पर आप वहां बसिए। इस दौरान एमपी के सीएम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि कहा यादव समाज के मेरे जैसे व्यक्ति को पीएम मोदी ने मुख्यमंत्री बनाया। एसकेएम हॉल में जो मोदी का प्यारा है, वह मोहन हमारा है के जोरदार नारे लगे।

Mp Cm Mohan Yadav Patna Visit Live Updates Know Program Schedule Bihar News  In Hindi - Amar Ujala Hindi News Live - Cm Mohan Yadav Live :एमपी के सीएम मोहन  यादव ने

एमपी के सीएम ने कहा कि धर्म की स्थापना के लिए भगवान कृष्ण ने खुद को सबसे पहले आगे किया व कदम बढ़ाए। लोकतंत्र को जिंदा रखने में हमारे समाज की अहम भूमिका है। यादव समाज के लोग गाय पालकर भी अपना जीवन चलाते हैं। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में भगवान राम और श्रीकृष्ण की जीवनी को स्कूलों में पाठ्यक्रम में शामिल कराया हूं। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के कारण मुझे मुख्यमंत्री बनने का मौका मिला। चाय बेचकर मोदी जी पीएम बने। आज देश में विकास हो रहा है, विदेशों में भारत का डंका बज रहा है।

बता दें कि एसकेएम हॉल में कार्यक्रम के बाद मोहन यादव भाजपा प्रदेश मुख्यालय पहुंचेगे, जहां वे भाजपा प्रदेश पदाधिकारियों से परिचयात्मक मुलाकात करेंगे। इसके बाद वे अंतरराष्ट्रीय कृष्णभावनामृत संघ (इस्कॉन ) मंदिर जाएंगे जहां वे भगवान श्रीकृष्ण की पूजा अर्चना करेंगे और आशीर्वाद लेंगे। मुख्यमंत्री अपने एकदिवसीय दौरे के समापन के बाद आज शाम भोपाल को प्रस्थान करेंगे।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from MADHYA PRADESHMore posts in MADHYA PRADESH »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *