Press "Enter" to skip to content

दीपोत्सव मनाने की अपील पर तेज प्रताप यादव ने कहा- ‘राम तभी घर आएंगे, जब INDIA का झंडा लहराएगा’

अयोध्या में बन रहे भव्य राम मंदिर के उद्घाटन का काउंटडाउन शुरू हो चुका है. आगामी 22 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों से राम मंदिर का उद्घाटन होगा। भगवान रामलला के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम की तैयारियां जोरों-शोरों से चल रही हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने देशवासियों से इस शुभ दिन दीपोत्सव मनाने की अपील की है. अब पीएम मोदी की इस अपील पर भी बयानबाजी जारी है. इसी कड़ी में राजद अध्यक्ष लालू यादव के बड़े बेटे और बिहार सरकार में मंत्री तेज प्रताप यादव की प्रतिक्रिया भी सामने आ चुकी है।

Diwali Celebration Live Pm Modi Wishes Shubh Diwali News Updates Golden  Temple - Amar Ujala Hindi News Live - Diwali Live:दिवाली पर  राष्ट्रपति-उपराष्ट्रपति से मिले पीएम मोदी; जो बाइडन ने भी लोगों

तेज प्रताप यादव ने कहा कि भगवान राम तभी घर आएंगे, जब केंद्र में इंडी अलायंस (I.N.D.I.A.) का झंडा लहराएगा।  उन्होंने कहा कि जिस दिन केंद्र में इंडी अलायंस (I.N.D.I.A.) का झंडा बुलंद होगा, हम लोग उस दिन खुशी मनाएंगे और दीप जलाएंगे। वहीं राम मंदिर पर राजद नेताओं की विवादित बयानबाजी जारी है. राजद विधायक और बिहार के शिक्षा मंत्री प्रो. चंद्रशेखर यादव ने भी भगवान रामलला के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम पर सवाल उठाया है. राजद नेता ने कहा कि भगवान के अंदर प्राण देने का अधिकार किसको है?

Narendra Modi Ayodhya Visit PM Ask To Celebrate Diwali On 22 January Ram  Mandir Inauguration Day Read Full Speech Ann | PM Modi In Ayodhya: 22 जनवरी  को दिवाली मनाने की अपील,

इसके अलावा राजद के ही विधायक फतेह बहादुर सिंह ने राबड़ी आवास के बाहर ही राम मंदिर पर विवादित पोस्टर लगवाया था. इस पोस्टर में उन्होंने लिखवाया है कि मंदिर का मतलब है मानसिक गुलामी का मार्ग और स्कूल यानी जीवन में प्रकाश. पोस्टर में आगे लिखा है कि जब मंदिर की घंटी बजती है तो अंधविश्वास, पाखंड, मूर्खता और अज्ञानता की ओर बढ़ने का संकेत है. वहीं, जब स्कूल की घंटी बजती है तो तर्कपूर्ण ज्ञान और वैज्ञानिकता के साथ प्रकाश की ओर बढ़ रहे हैं इसका सूचक है। 

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from ReligionMore posts in Religion »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *