Press "Enter" to skip to content

स्टेट बैंक में मैनेजर और स्पेशलिस्ट के 442 पदों पर भर्ती, ऑफिशियल वेबसाइट पर करें अप्लाई

भारतीय स्टेट बैंक ने स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए योग्य व इच्छुक उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। एसबीआई की इस भर्ती में मैनेजर और स्पेशलिस्ट ऑफिसर के 442 पदों पर अभ्यर्थियों की नियुक्ति की जाएगी। अभ्यर्थी एसबीआई की ऑफिशियल वेबसाइट sbi.co.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। एसबीआई भर्ती के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया 16 सितंबर 2023 को शुरू हो गई और आवेदन 6 अक्टूबर 2023 तक किए जा सकते हैं।

SBI New Service: देश के सबसे बड़े सरकारी बैंक ने शुरू की नई सर्विस, करोड़ों  ग्राहकों को होगा लाभ, जानें डीटेल - SBI New Service: State Bank of India  launches new service,

एसबीआई के इस भर्ती अभियान में कुल 442 पदों पर अभ्यर्थियों की नियुक्ति की जानी है। आवेदन योग्यता, चयन प्रक्रिया की प्रमुख शर्तें-

महत्वपूर्ण तिथियां:
ऑनलाइन आवेदन शुरू होने की तिथि-16 सितंबर 2023
ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि- 6 अक्टूबर 2023

परीक्षा की तिथि– एसबीआई भर्ती परीक्षा दिसंबर 2023/जनवरी 2024 में आयोजित की जाना संभावित है।

एडमिट कार्ड जारी होने की संभावित तिथि- परीक्षा तिथि से 10 दिन पहले।

आवेदन योग्यता : शैक्षिक योग्यता, आयु सीमा की विस्तृत जानकारी के लिए अभ्यर्थी यहां दिए जा रहे भर्ती नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

आवेदन शुल्क – एसबीआई  की इस भर्ती में सामान्य/ओबीसी/ईडब्ल्यूएस अभ्यर्थियों को 750 रुपए देना होगा। वहीं एससी, एसटी अभ्यर्थियों को कोई शुल्क नहीं देना होगा। आवेदन शुल्क ऑनलाइन माध्यम से डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड या नेट बैंकिंग के जरिए जमा कराया जा सकता है। अधिक जानकारी के लिए नोटिफिकेशन देखिए।

चयन प्रक्रिया :
एसबीआई एससीओ भर्ती में अभ्यर्थियों का चयन लिखित परीक्षा के जरिए किया जाएगा। कुछ पदों के लिए अभ्यर्थियों का इंटरव्यू भी किया जाएगा।

Share This Article
More from BANKMore posts in BANK »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *