Press "Enter" to skip to content

गोपालगंज में लालू… तेज बारिश… और एसडीपीओ के हाथ में छाता, बीजेपी ने खड़े किए सवाल

गोपालगंज: आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव अपने गृह जिले गोपालगंज में हैं। सोमवार (21 अगस्त) को पटना से राबड़ी देवी के साथ वो गोपालगंज के लिए रवाना हुए थे। आज मंगलवार (22 अगस्त) की सुबह थावे मंदिर में जाकर उन्होंने पूजा-अर्चना की। बड़े बेटे और सरकार में मंत्री तेज प्रताप यादव भी साथ में दिखे। इस दौरान एक तस्वीर सामने आई है जिसके बाद सियासत भी तेज हो गई है।

Lalu Prasad Yadav In Gopalganj SDPO Took Umbrella For RJD Supremo To Save  From Rain BJP Samrat Choudhary Attack | Lalu Prasad Yadav: गोपालगंज में लालू...  तेज बारिश… और 'साहब' के लिए

 

दरअसल, बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री रहे लालू प्रसाद यादव चारा घोटाले में सजायाफ्ता हैं और जमानत पर बाहर हैं. मंगलवार की सुबह थावे मंदिर में जब पूजा करने के लिए लालू पहुंचे तो तेज बारिश हो रही थी। इस बीच हथुआ के एसडीपीओ अनुराग कुमार का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो खुद लालू को बारिश से बचाने के लिए छाता लेकर चल रहे हैं. लालू करीब सात साल बाद राबड़ी देवी के साथ गोपालगंज पहुंचे हैं।

इस पूरे मामले पर सियासी गलियारों में राजनीति शुरू हो गई है। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने हमला बोलते हुए कहा कि वह दिन दूर नहीं जब नीतीश कुमार लालू यादव के लिए छाता लेकर चलेंगे। सम्राट चौधरी ने कहा कि हम तो अपने हाथ में छाता लेकर चल रहे हैं, लेकिन एक अपराधी के लिए कोई डीएसपी अपना छाता लेकर चल रहा है यह लोकतंत्र का मजाक है।

RJD President Lalu Yadav Reached His Native District Gopalganj After Three  And A Half Years With Wife Rabri Devi - राबड़ी देवी के साथ साढ़े तीन साल  बाद अपने पैतृक जिला गोपालगंज

घर में या अस्पताल में रहकर इलाज कराएं लालू

सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार ने ही लालू को सजा दिलाई और उन्हीं के द्वारा उनके डीएसपी उनके लिए छाता लेकर खड़ा है. इससे बड़ा मजाक और क्या होगा. ऐसा इसलिए है कि लालू यादव सुपर पावर हैं. लालू यादव की कृपा से नीतीश कुमार मुख्यमंत्री हैं. लालू यादव बीमार हैं तो हॉस्पिटल में रहना चाहिए. वो सजायाफ्ता हैं. अगर बीमार हैं तो घर में रहकर इलाज कराएं या हॉस्पिटल में इलाज कराएं. इसके लिए यात्रा करने क्या जरूरत है?

 

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from GOPALGANJMore posts in GOPALGANJ »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *