Press "Enter" to skip to content

अभ’द्र टिप्पणी करने से मना करने पर कॉलेज में शिक्षकों के साथ मा’रपीट, वीडियो वायरल

सहरसा:  सहरसा के राजेंद्र मिश्र महाविद्यालय में उस वक्त अफरा-तफरी मच गयी जब स्नातक तृतीय खंड की हो रही परीक्षा की दूसरी पाली में वीक्षक एवं परीक्षा भवन के बाहर खड़े छात्रों के बीच जमकर धक्का-मुक्की और मार’पीट हुई। मा’रपीट का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

शिक्षक व शिक्षिकाओं के साथ भी मारपीट, एक शिक्षक घायल

मिली जानकारी के अनुसार घ’टना बीते सोमवार की है जब स्नातक तृतीय खंड के ग्रुप बी की परीक्षा द्वितीय पाली में कॉलेज के विभिन्न कक्षाओं में संचालित की जा रही थी। इस दौरान क्लास रूम के बाहर खड़े छात्रों के अभिभावकों ने वीक्षकों पर अभद्र भाषा का प्रयोग किया। इस दौरान दो वीक्षक समझाने के लिए बाहर निकले तो उनके साथ कुछ लोग धक्का-मुक्की करने लगे और मा’रपीट भी की।

बताया जाता है कि वीक्षक महाविद्यालय के अतिथि प्राध्यापक डॉ० आलोक झा एवं अतिथि प्राध्यापक डॉ० अक्षय चौधरी टिप्पणी कर रहे लोगों को समझाने के लिए बाहर निकले थे। इस दौरान बात बढ़ गई और मा’रपीट होने लगी। कॉलेज के बाहर खड़े छात्रों और अभिभावकों ने दोनों शिक्षकों की जमकर धु’नाई कर दी। अब यह वीडियो वायरल हो रहा है।

इस बाबत पूछे जाने पर महावद्यालय परीक्षा नियंत्रक प्रो० डॉ० राजीव झा ने बताया कि परीक्षा खत्म होने के बाद घ’टना की जानकारी मिली। जिसमें बाहर खडे छात्रों ने वीक्षकों पर गलत तरह का कमेंट कर रहे थे और उनके साथ अभद्र व्यवहार किया जा रहा था। बाहर खड़े छात्रों और अभिभावकों को समझाने के लिए  अतिथि शिक्षक डॉ० आलोक झा एवं अतिथि शिक्षक डॉ० अक्षय चौधरी बाहर निकले।

इस दौरान छात्रों और उनके अभिभावकों ने उनके साथ गलत व्यवहार किया। प्रो. डॉ. राजीव झा ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज देखा जा रहा है, ऐसे तत्वों पर कार्रवाई के लिए सदर थाना को सूचित किया जायेगा। परीक्षा के दौरान पुलिस व्यवस्था करने की मांग की जायेगी। वहीं मा’रपीट का वीडियो वायरल होने के बाद यह चर्चा का विषय बना हुआ है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from EDUCATIONMore posts in EDUCATION »
More from SAHARSAMore posts in SAHARSA »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *