Press "Enter" to skip to content

श’राबबंदी फेल: शरा’ब लदा ट्रक अनियंत्रित होकर पलटा, लोगों में बी’यर लूटने की मची होड़

पूर्णिया: पूर्ण शरा’बबंदी कानून लागू होने के बावजूद पड़ोसी राज्यों से भारी मात्रा में ख’राब की खेप बिहार पहुंच रही है। रविवार को शरा’ब’बंदी की पोल उस वक्त खुल गई जब श’राब लदा ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे प’लट गया। जैसे ही लोगों को पता चला कि ट्रक में बी’यर की बोतलें हैं, लोगों में उसे लूटने की होड़ मच गई। जिसके हाथ जितनी बोतलें लगी वह लेकर भाग गया। घ’टना अररिया-पूर्णिया NH 57 पर शिशाबाड़ी चौक से लगे पुल के पास की है।

Sitamarhi prime news

दरअसल, रविवार की सुबह बी’यर लदी ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गई। ट्रक पलटते ही ड्राइवर मौके से फ’रार हो गया। बी’यर लदे ट्रक के पलटने की खबर जंगल में लगी आग की तरह आसपास के इलाके में फैल गई। देखते ही देखते आसपास के गांव के लोग बड़ी संख्या में मौके पर पहुंच गए और बी’यर की बोतलें लू’टने लगे। चंद घंटे में ही लोगों ने आधा ट्रक खाली कर दिया और जिसके हाथ जितनी बीयर की बोतलें लगी लेकर चला गया।

घट’ना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शरा’ब लू’ट रहे लोगों को मौके से खदेड़ दिया और बाकी बचे ‘बीय’र के कार्टन को जब्त कर लिया है। फिलहाल पुलिस ट्रक के मालिक और उसके ड्राइवर को तलाश कर रही है। बता दें कि सरकार और पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद बिहार में श’राब के अवै’ध कारोबार पर अंकुश नहीं लग पा रहा है और ट्रकों में भरकर शरा’ब की बोतलें बिहार के गांव और कस्बों तक पहुंच रही है।

 

Share This Article
More from ADMINISTRATIONMore posts in ADMINISTRATION »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from PoliceMore posts in Police »
More from PURNIAMore posts in PURNIA »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *