Press "Enter" to skip to content

एग्जाम में चीटिंग करने से किया मना तो स्टूडेंट ने बेल्ट से टीचर को पी’टा, सुनसान रास्ते पर किया जा’नलेवा हम’ला

मुंगेर: बिहार के मुंगेर जिले में सरेआम एक स्टूडेंट द्वारा अपने टीचर के साथ मार’पीट करने का मामला सामने आया है। युवक अपने टीचर के ऊपर बेल्ट से हम’ला करता हुआ नजर आ रहा है। आरो’पित युवक बीए पार्ट 1 का स्टूडेंट बताया जा रहा है। फिलहाल इस मामले में पी’ड़ित टीचर ने कोतवाली थाना में केस दर्ज कराया है। हालांकि, आ’रोपी फिलहाल पुलिस की पकड़ से फ’रार है।

एग्जाम में चीटिंग करने से किया मना तो स्टूडेंट ने बेल्ट से टीचर को पीटा |  Student thrashes teacher with belt for refusing to cheat in examएग्जाम में चीटिंग  करने से किया

दरअसल, मुंगेर विश्वविद्यालय की ओर से स्नातक पार्ट एक शैक्षणिक सत्र 2021-24 की परीक्षा चल रही है। इसी परीक्षा को लेकर बीआरएम कॉलेज स्थित परीक्षा केंद्र पर प्रो. प्रभात कुमार बतौर पर्यवेक्षक तैनात थे। परीक्षा के दौरान प्रो. प्रभात कुमार ने आरो’पित शशि कुमार को नकल करते देखा। उन्होंने छात्र के पास मौजूद चिट को छीन लिया। इससे छात्र उग्र हो उठा और परीक्षा कक्ष में ही संबंधित शिक्षक के साथ बदतमीजी करने लगा। इसके बाद उसे दूसरी जगह बिठा दिया गया। हालांकि, इसके वाबजूद वह नकल करने पर अड़ा रहा। इसके बाद उसे निष्काषित कर दिया गया। जिसके बाद वो काफी रोष में आ गया।

उसके बाद जैसे ही परीक्षा समाप्त हुई और प्रो. प्रभात कुमार कॉलेज से घर की ओर जाने लगे, तो कॉलेज से थोड़ी दूर पर निष्काषित स्टूडेंट ने सुनसान रास्ते पर प्रो. प्रभात कुमार पर बेल्ट से हम’ला कर दिया। आरो’पित छात्र ने बेल्ट से पी’ट-पी’टकर शिक्षक को घा’यल कर दिया। इस बीच वे किसी तरह अपनी जान बचाकर भागते हुए कालेज पहुंचे। इसके बाद उन्हें सहयोगी शिक्षकों ने इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जिसके बाद उन्होंने इस मामले की शिकायत कोतवाली थाने से की है।  लेकिन, इसके बाबजूद अभी तक आरो’पी अरेस्ट नहीं हुआ है। 

इधर, इस घट’ना के संबंध में प्रभारी प्राचार्य डा. कंचन गुप्ता ने बताया कि, वीक्षण कार्य के दौरान कॉलेज के शिक्षक प्रो. प्रभात कुमार के साथ मा’रपीट करने वाले आरो’पित परीक्षार्थी पर दंडात्मक कार्रवाई और कॉलेज परिसर में सुरक्षा उपलब्ध कराने की मांग को लेकर शनिवार को मुंगेर विश्वविद्यालय शिक्षक संघ ने डीएम को ज्ञापन सौंपा। इस घ’टना में शामिल स्टूडेंट की पहचान शशि कुमार के रूप में हुई है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from EDUCATIONMore posts in EDUCATION »
More from MUNGERMore posts in MUNGER »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *