Press "Enter" to skip to content

रिलीज हुआ आदिपुरुष का नया पोस्टर, कृति सेनन बनी मां सीता तो हनुमान के रोल में दिखा ये एक्टर

हनुमान जयंती के मौके पर आदिपुरुष के मेकर्स ने फिल्म का नया पोस्टर जारी किया है। डायरेक्टर ओम राउत ने सोशल मीडिया हैंडल पर हनुमान बने एक्टर देवदत्त नागे का पोस्टर शेयर करते हुए फैंस को हनुमान जंयती की बधाई दी है। पोस्टर शेयर करते हुए ओम राउत ने लिखा- ‘राम के भक्त और रामकथा के प्राण, जय पवन पुत्र हनुमान। पोस्टर का तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम संस्करण भी रिलीज किया गया है। चर्चित पोस्टर में देवदत्त नागे प्रभु हनुमान के गेटअप में नजर आ रहे, वहीं बैकग्राउंड में प्रभास भी दिखाई दे रहे हैं।

Adipurush New Poster Released Film Will Release In June 16 2023 Ram Sita  And Laxman Look Troll In New Poster | Adipurush New Poster: आदिपुरुष' के  नये पोस्टर में राम, सीता और

वहीं, पोस्टर को शेयर करते हुए प्रभास ने लिखा- राम के भक्त और रामकथा के प्राण…जय पवनपुत्र हनुमान! ‘आदिपुरुष’ सिनेमाघरों में 16 जून 2023 को रिलीज हो रही है।  इसे ओम राउत ने डायरेक्ट किया है। इस पोस्टर को फैंस का थंप्स अप मिल रहा है। हनुमान बने देवदत्त की झलक देखने के बाद लोग जय श्री राम और हनुमान के नारे लगा रहे हैं। किसी ने लिखा- ये फिल्म का अब तक का बेस्ट पोस्टर है. दूसरे ने लिखा- जय श्री राम, जय हनुमान।

बताया जा रहा है कि, फिल्म ‘आदिपुरुष’ में प्रभास-राम, कृति सेनन-सीता और सैफ अली खान-रावण का रोल प्ले करते दिखेंगे। मूवी का टीजर सामने आया था। जिसपर खूब बवाल भी मचा। सैफ के रावण लुक को क्रिटिसाइज किया गया था। इसके साथ ही  हाल ही में फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया गया था. इसमें आदिपुरुष की पूरी कास्ट दिखी थी। टीजर के बाद ये पोस्टर भी विवादों में रहा। इस पोस्टर को लेकर कुछ लोगों का कहना था कि. इससे हिंदुओं की भावनाओं को आहत किया गया है। तस्वीर में रामायण के सभी एक्टर्स को बगैर जनेऊ धारण किए दिखाया गया है। सीता की मांग में सिंदूर भी नहीं है।  यह उचित नहीं है। 

आपको बताते चलें कि, इस फिल्म के हीरो देवदत्त डायेक्टर ओम राउत की फिल्म तानाजी में नजर आए थे। उन्होंने फिल्म में सूर्याजी मालुसरे का रोल निभाया था। वे बॉलीवुड फिल्म सत्यमेव जयते, वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई दोबारा में दिखे हैं। अब पैन इंडिया फिल्म आदिपुरुष में देवदत्त हनुमान के रोल में दिखेंगे।

Share This Article
More from BOLLYWOODMore posts in BOLLYWOOD »
More from CelebritiesMore posts in Celebrities »
More from EntertainmentMore posts in Entertainment »
More from LatestMore posts in Latest »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *