Press "Enter" to skip to content

औरंगाबाद की दो बहनों का न’शा मुक्ति गीत वायरल, लोगों को गाने के जरिए न’शा ना करने की सलाह

बिहार: श’राब के खिलाफ गाना गाकर रातों रात सुर्खियों में आई रोहतास की बिटिया ‘वायरल गर्ल’ सलोनी के बाद अब औरंगाबाद की बेटियों ने भी न’शा के खिलाफ अपना मोर्चा खोल दिया है। न’शा विरोधी गीत गाकर औरंगाबाद की दोनों बहने भी खुब सुर्खियां बटोर रही है।

10-12 साल की बच्ची सरकार से आगे:शराब के साथ गांजा और सिगरेट के खिलाफ इनका  गाया गीत वायरल - 10-12 Year Old Girl Ahead Of Government: Her Song Against  Alcohol, Ganja And

बिहार के रोहतास जिले के तिलौथु मध्य विद्यालय अचानक सुर्खियों में आ गया था। पतलुका की एक छात्रा सलोनी को लोग वायरल गर्ल भी कहने लगे थे। वो इसलिए कि उसने न’शा के खिलाफ ऐसा गाना गाया कि रातों रात वह वायरल हो गया। इस गाने को लोग भी खूब पसंद करने लगे। सोशल मीडिया पर न’शा के खिलाफ सलोनी के गाये गाने देखते ही देखते वायरल हो गया। वह खूब फेमस हो गयी। हर जगह उसकी चर्चा होने लगी।

जिसके बाद बॉलीवुड फिल्म नायक जिसमें अनील कुमार को एक दिन का चीफ मिनिस्टर बनाया गया था उसी तर्ज पर सलोनी को एक दिन के लिए डीईओ बना दिया गया। एक दिन की जिला शिक्षा पदाधिकारी बनने की चर्चा भी तेजी से फैल गयी। इस दौरान सलोनी और उनकी मां को डीएम ने सम्मानित भी किया। सलोनी की तरह ही औरंगाबाद के रफीगंज प्रखंड के ढोसिला पंचायत स्थित खिरहिरी गांव भी चर्चा में आ गया है।

जहां दो सगी बहने 12 साल की सोनाली राज और 10 साल की कुमारी सृष्टि भी न’शा विरोधी गाना गाकर सुर्खियां बटोर रही है। दोनों के इस गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है। दोनों के माता-पिता कलावती देवी एवं श्याम पुजारी भी अपनी बेटी के इस गीत के सोशल मीडिया पर वायरल होने पर बेहद खुश है। यह गीत लोग भी पसंद कर रहे हैं। दोनों बहने नीमा चर्तुभुज गांव के मिडिल स्कूल की छठी कक्षा की छात्रा है।

दोनों बहने कहती है कि वह मिडिल फैमिली से आती है। मिडिल फैमिली के लोगों द्वारा न’शा किये जाने पर इसका बुरा असर उनके बाल-बच्चों की पढ़ाई पर पड़ता है। इसी पर वे दोनों बहने गीत गाकर लोगों से न’शा से दूर रहने की अपील कर रही है। अब देखना यह है कि इन दोनों बहनो के गीत का समाज पर कितना असर होता है। दोनों बहनों ने जिस गाने को गाया है उसके बोल है…छोड़ी दा दरुआ, छोड़ी दा गंजवा छोड़ी सिगरेटवा ना..कि ए पापा मानी ना मोरे कहनवा राउर जोड़िले हथवा ना…

Share This Article
More from ADMINISTRATIONMore posts in ADMINISTRATION »
More from AURANGABADMore posts in AURANGABAD »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from ROHTASMore posts in ROHTAS »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *