Press "Enter" to skip to content

भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत का ए’क्सीडेंट, चलती कार में लगी आ’ग

भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत का बड़ा रोड एक्सी’डेंट हुआ है। इस हा’दसे में पंत बुरी तरह घा’यल हो गए हैं, जिन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ऋषभ पंत उत्तराखंड के रुड़की से लौट रहे थे और इसी दौरान उनकी गाड़ी दुर्घट’नाग्रस्त हो गई।

Rishabh Pant Car Accident: 'झपकी आ गई और डिवाइडर से टकराई कार...', पंत ने  खुद बताया कैसे हुआ एक्सीडेंट - Rishabh Pant Car Accident in roorkee Pant  statement car hit the divider

चलती चार में ही पंत की कार में आ’ग लग गई, जिसमें वे बुरी तरह घा’यल हो गए हैं। आज यानी शुक्रवार अहले सुबह रुड़की के नारसन बॉर्डर पर हम्मदपुर झाल के पास उनकी कार रेलिंग से टक’रा गई। इसके बाद उनकी चार में भीषण आ’ग लग गई। ऋषभ के सिर, पीठ और पैर में गंभी’र चो’ट आई है। पैर में फ्रै’क्चर भी बताया जा रहा है।

घा’यल क्रिकेटर को आनन-फानन में रुड़की के सक्षम हॉस्पिटल में अस्पताल में ले जाया गया। उत्तराखंड के डीजीपी अशोक कुमार ने बताया कि क्रिकेटर के शरीर में ज्यादा चो’ट नहीं लगी है, लेकिन एक पैर में फ्रे’क्चर की संभावना है। उन्हें अब बेहतर इलाज के लिए देहरादून के मैक्स अस्पताल ले जाया जा रहा है। ऋषभ पंत ने बताया कि तड़के कार चलाते समय उन्हें झपकी आ गई थी और सेकंड के भीतर कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई और हादसा हो गया।

Share This Article
More from CricketMore posts in Cricket »
More from SPORTSMore posts in SPORTS »
More from STATEMore posts in STATE »
More from UTTARAKHANDMore posts in UTTARAKHAND »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *