Press "Enter" to skip to content

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का कल होगा अं’तिम सं’स्कार, रिश्तेदार पहुंच रहे दिल्ली

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का अंतिम संस्कार 22 सितंबर गुरुवार को दिल्ली में होगा। अंतिम क्रिया का वक्त अभी तय नहीं है। राजू के रिश्तेदार दिल्ली पहुंच रहे हैं। बता दें कि मौ’त से लंबी जद्दोजहद के बाद 21 सितंबर बुधवार को जिंदगी की जंग हार गए। राजू को 10 अगस्त को हार्ट अटैक हुआ था। इसके बाद वह करीब 42 दिन एम्स दिल्ली में भर्ती रहे। राजू श्रीवास्तव के निधन की खबर पर फिल्मी हस्तियां, राजनेता और उनके फैन्स भावुक हैं। सोशल मीडिया पर उनके कॉमेडी वीडियोज वायरल हो रहे हैं। लोग दुख जता रहे हैं। फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री ने वीडियो ट्वीट करके राजू को श्रद्धांजलि दी है।

Raju Srivastava Health Update Live Brother Deepu Daughter Antara Wife  Shikha Aiims Delhi Kanpur Up - Raju Srivastava Live: 41 दिन बाद भी  वेंटिलेटर पर क्यों हैं राजू? जानें कॉमेडियन की सेहत

प्रधानमंत्री ने किया ट्वीट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजू श्रीवास्तव को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने लिखा कि राजू इस दुनिया से जल्दी चले गए लेकिन दिलों हमेशा जिंदा रहेंगे।

विवेक अग्निहोत्री ने किया ट्वीट

राजू श्रीवास्तव 58 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गए। उनको हार्ट अटैक होने की खबर मिलने के बाद से ही उनके लिए दुआएं की जा रही थीं। 42 दिन इलाज के बाद राजू इस दुनिया में नहीं रहे। उनके निधन पर उनके करीबी, फैन्स और सिलेब्स सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं। फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री ने वीडियो ट्वीट किया है। इसमें कहा है, अभी-अभी बहुत दुखद समाचार मिला है, हास्य के लेजंड, हमारे हीरो, मेरे दोस्त, भाई, देश में सबके चहेते राजू श्रीवास्तव का निधन हो गया। ये मैं व्यक्त भी नहीं कर सकता हूं अपनी भावनाओं को। जिसे स्टैंडअप कॉमेडी बोलते हैं, हास्य का पूरा दौर राजू अकेले अपने कंधे पर लेकर चले।

विवेक आगे बोलते हैं, वह लेजंड थे। बहुत जल्दी चले गए राजू श्रीवास्तव। बहुत लोगों को हंसाना बाकी था। पर मैं यही कहूंगा, ऐसा कोई सगा या पराया नहीं, जिसको राजू श्रीवास्तव ने हंसाया नहीं। मेरी उम्मीद है, वह जहां भी जाएं दुनिया में, स्वर्ग में जाकर लोगों को हंसाएं, देवताओं को हंसाएं। मैं उनकी आत्मा की शांति की प्रार्थना करता हूं।

अरविंद केजरीवाल ने दी श्रद्धांजलि

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कॉमेंडी किंग राजू के निधन पर शोक जताया। उन्होंने परिवार के लिए संवेदना भी व्यक्त की।

भाई बोले, 40 से ज्यादा दिन लड़े…

हॉस्पिटल से जुड़े सोर्सेज के मुताबिक, राजू श्रीवास्तव का निधन बुधवार 10 बजकर 20 मिनट पर हुआ। उनके भाई दीपू श्रीवास्तव ने कहा, मुझे करीब आधे घंटे पहले परिवार से फोन आया था कि वह नहीं रहे। यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण खबर है। वह 40 दिन से अस्पताल में जूझ रहे थे। राजू श्रीवास्तव को पहले से हार्ट से जुड़ी प्रॉब्लम्स थीं। हालांकि तबीयत बिगड़ने वाले दिन वह नॉर्मल थे। वह हमेशा की तरह वर्कआउट कर रहे थे तभी दिल का दौरा पड़ा। इसके बाद राजू को होश नहीं आ पाया।

Share This Article
More from BOLLYWOODMore posts in BOLLYWOOD »
More from CelebritiesMore posts in Celebrities »
More from DELHIMore posts in DELHI »
More from DelhiMore posts in Delhi »
More from EntertainmentMore posts in Entertainment »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *