Press "Enter" to skip to content

RJD के चुनाव में दो यादव नेताओं के समर्थकों में मा’रपी’ट, बीजेपी बोली जंगलराज के लठै’त

मुंगेर में राष्ट्रीय जनता दल के  सांगठनिक  चुनाव के दौरान ला’ठी डं’डे से हुई मार’पीट पर भाजपा ने आरजेडी पर तंज कसा है।  भाजपा ने कहा है कि पार्टी के सत्ता में आने के बाद राजद के लठै’तों में जं’ग छिड़ चुकी है। उनमें द’बंग और बाहुबली बनने की होड़ लगी है। बीजेपी ने इस घट’ना को जंगलराज की निशानी बताया है।  मुंगेर में आरजेडी के नगर अध्यक्ष चुनाव के दौरान पार्टी के दो गुटों के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए।  दोनों ओर से जमकर लाठियां और ला’त घूं’से बरसाए गए। इसका वीडियो सोशल मीडिया तेजी से वायरल हो गया।

इस घटना को लेकर बिहार भाजपा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है-

राजद के “लठैतों” में छिड़ चुकी है जंग 
कौन बनेगा जंगलराज-2 का ‘बाहुबली’ और ‘दबंग’

यह है मामला

रविवार को मुंगेर जिले के जमालपुर में नगर अध्यक्ष  के चुनाव में आरजेडी दो भाग में बंट गई।
पर्यवेक्षक द्वारा नगर अध्यक्ष पद के लिए मनोनीत उम्मीदवार की घोषणा के साथ ही दूसरे पक्ष के कार्यकर्ता लाठी व डंडे से लैस होकर निर्वाचन स्थल पर पहुंच ला’ठियां बरसाने लगे।

दरअसल नगर अध्यक्ष पद के लिए चुनाव में सुनील कुमार उर्फ बमबम यादव को विजयी घोषित किया गया।  इस पर दूसरे प्रत्याशी   मंटू यादव के समर्थक भड़क गए। मंटू यादव और उसके समर्थक लाठी लेकर चुनाव स्थल पर पहुंच गए तो बमबम यादव के समर्थक भी पीछे नहीं हटे।

बमबम यादव के समर्थकों ने भी लाठी उठा लिया। दोनों ओर से हुई मारपीट में वहां मौजूद कई लोग घायल हो गए थे। रपीट में विजयी प्रत्याशी के समर्थन में पहुंचे तीन कार्यकर्ता गंभीर रूप से जख्मी हो गए।  दोनों पक्षों की ओर से पुलिस में शिकायत की गयी। प्राप्त आवेदन और घायलों की मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर जांच कर रही है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from MUNGERMore posts in MUNGER »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *