Press "Enter" to skip to content

वैशाली : जदयू नेताओं ने केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह का किया भव्य स्वागत

गोरौल(वैशाली)।पटना से मुजफ्फरपुर जाने के दौरान गोरौल हरशेर पेट्रौल पम्प के पास केंद्रीय इस्पात मंत्री व जद यू नेता आरसीपी सिंह का जदयू कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया।

इस मौके पर जिलाध्यक्ष सुभाष चन्द्र सिंह के देखरेख में प्रखंड अध्यक्ष भगवान सिंह के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने बैण्ड बाजा के साथ माला पहनाकर स्वागत किया। मंत्री श्री सिंह के पहुंचते ही कार्यकर्ताओं ने उन्हें फूल मालाओं से लाद दिया।

केंद्र में मंत्री बनने के बाद पहली बार इस सड़क मार्ग से जाने को लेकर कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह देखा जा रहा था। कार्यकताओं की काफी भीड़ उमड़ पड़ी कि सुरक्षा बलों को संभालने में परेशानी हो रही थी।

कार्यकर्ताओं को मंत्री श्री सिंह ने कहा कि कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ होते हैं। पार्टी के प्रति आपकी ईमानदारी, मेहनत और आपकी कार्य क्षमता के बल पर ही पार्टी आज शिखर पर पहुंची है।

सरकार के विकास कार्यो को आम जनता तक पहुचाने का कार्य भी इन्ही कार्यकर्ताओ का ही है। स्वागत करने वालों में जदयू नेत्री डॉ आशमा परवीन, भगवानपुर के जदयू अध्यक्ष राजेश्वर प्रसाद सिंह, सवर्ण प्रकोष्ठ के प्रखंड अध्यक्ष गणेश कुमार श्रीवास्तव, उप प्रमुख संजय प्रसाद सिंह, लक्ष्मी कुमारी, विक्रम कुमार, बंगाली सिंह, डॉ मणिकांत मणि , विनोद गिरी , राजकुमार , रामानन्द भगत सहित अन्य शामिल थे।

इस स्वागत कार्यक्रम में स्थानीय प्रसाशन की विफलता साफ दिखी। गोरौल पुलिस की उपस्थिति में ही चोरो और पॉकेटमारों ने अपनी करामात दिखाई। केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह के स्वागत में आये पांच कार्यकर्ताओं का पॉकेटमारों ने रुपया चोरी कर लिया। दर्जनों लोगों का पॉकेट भी काट डाला।

मालूम हो कि गोरौल के हरशेर स्थित पेट्रौल पम्प के निकट मंत्री की गाड़ी जैसे ही रुकी वैसे ही कार्यकर्ताओं की भीड़ उमड़ पड़ी और माला पहनाने की होड़ लग गयी । इसी बीच पुलिस के मुस्तैदी में ही चोरो ने चोरी भी किया।

दर्जनों कार्यकर्ताओं के लगभग 50 हजार रुपये साफ कर दिया । बताया गया है कि सतपुरा गांव निवासी गंगा प्रसाद सिंह के पौकेट से 12 हजार रुपये , भगवानपुर निवासी संजय सिंह के पौकेट से 8 हजार , गोपाल सिंह के पौकेट से 5 हजार , डॉ भरत के पौकेट से 5 हजार एवं रहसा गांव निवासी विकास सिंह के पौकेट से 6 सौ रुपये चोरो ने चोरी कर ली ।

मंत्री के चले जाने के बाद इस चोरी की जानकारी लोगों को हुई। चोरों ने गोरौल पुलिस की उपस्थिति में इस घटना का अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दी है।

 

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from GENERALMore posts in GENERAL »
More from HAJIPURMore posts in HAJIPUR »
More from MUZAFFARPURMore posts in MUZAFFARPUR »
More from NewsMore posts in News »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »
More from VAISHALIMore posts in VAISHALI »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *